विज्ञापन

‘इतनी नफरत क्यों करते हो चारु?’ धोनी की वजह से चारु शर्मा पर भड़के फैंस, जानें इसकी पूरी वजह

महेंद्र सिंह धोनी को कप्तान बनते ही चेन्नई सुपर किंग्स ने जीतना शुरू कर दिया है। सीएसके की टीम अपना पिछला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेली थी, जिसमे उन्हें 13 रनों से जीत मिला था। उसके बाद फैंस उस जीत का पूरा श्रेय फैंस एमएस धोनी को दे रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी और चारू शर्मा
विज्ञापन

आपको बता दें कि इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शुरुआती 8 मैच रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में खेली है, लेकिन उस दौरान उन्हें सिर्फ दो मैचों के दौरान जीत मिला है। धोनी को कप्तान बनते ही सीएसके ने मैच जीतना चालू कर दिया है। पिछले मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड ने बेहतरीन 99 रनों की पारी खेली थी, वहीं डेवोन कॉनवे के बल्ले से भी नॉट आउट 85 रन निकले थे।

धोनी की वजह से चारु शर्मा पर भड़के फैंस

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जैसे ही चेन्नई सुपर किंग्स की पारी समाप्त हुई, उसके बाद चारू शर्मा ने एक ट्विट किया, जिसमे उन्होंने लिखा कि ‘गायकवाड़ और कॉनवे के लिए तालियां। लेकिन क्या उन्होंने कप्तान के रूप में धोनी की वापसी की वजह से स्कोर किया? बिलकूल नही! हालांकि अब बहुत देर हो चुकी है चेन्नई सुपर किंग्स। लेकिन जडेजा को अब रहत मिली है और वो फिर से हीरो की भूमिका निभा सकते हैं।”

विज्ञापन

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से पहले मेगा ऑक्शन के दौरान चारु शर्मा ऑक्शनर की भूमिका निभाए थे। इस वजह से उस समय फैंस ने उनकी खूब प्रशंसा की थी, लेकिन अब उसी फैंस ने चारु शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। क्योंकि अब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर ट्विट कर दिया है।

चारू शर्मा के उस ट्विट का जवाब देते हुए एक फैंस ने लिखा कि “बाबू, जिन्होंने तुमसे कहा था कि वे एमएसडी की कप्तान के रूप में वापसी के कारण स्कोर करते हैं .. इतनी नफरत क्यों”

उसके बाद एक अन्य यूजर ने चारु के ट्विट का जवाब देते हुए लिखा कि “बेशक उन्होंने धोनी की वापसी के कारण रन बनाए….आपको यह समझने के लिए मैदान पर उतरना होगा कि एमएसडी की कप्तानी में प्रेरित खिलाड़ी कैसा महसूस करते हैं।’

एक अन्य ट्विटर यूजर चारु शर्मा के ट्विट का जवाब देते हुए लिखा कि “धोनी ने कभी भी यह नहीं कहा कि उन्होंने भारत को 2011 विश्व कप जीताया और न ही उन्होंने कहा कि ऋतुराज ने कप्तान के रूप में सीएसके में वापसी के कारण प्रदर्शन किया … मुझे आश्चर्य है कि हमारे देश में कितने लोग एमएस की सफलता से ईर्ष्या महसूस करते हैं और अब आप भी चारु महोदय, सज्जन?”

इसके अलावे भी बहुत सारे ट्विटर यूजर ने चारु शर्मा को ट्रोल किया। क्योंकि वो महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ भी नहीं सुनना चाहते हैं। धोनी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान है, जिन्होंने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार खिताब दिलाया है। लेकिन इस बार शुरू में रविन्द्र जडेजा को सीएसके की कप्तानी दी गई थी, लेकिन वो अच्छी कप्तानी करने में सफल नहीं रहे, जिस वजह से शरुआती 8 में से 6 मुकाबलों के दौरान उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.