मिलर को मिला किस, देखकर शुभमन हुए शर्म से लाल, VIDEO आग की तरह हुआ वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण का खुमार धीरे-धीरे क्रिकेट फैंस के ऊपर चढ़ने लगा है। सभी टीमें जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज़ करने की कोशिश करेंगी। इसके अलावा हर फ्रेंचाइजी में मिलने-जुलने व सेलिब्रेट करने का सिलसिला चल रहा है। बीते दिन गुजरात टाइटंस के कैंप में जश्न का माहौल था। प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ के अलावा उनका परिवार भी इस मौके पर मौजूद थे।

उसी कड़ी में डेविड मिलर की वाइफ भी उनके साथ उनका हौसला बढ़ाने के लिए खड़ी थी। इस मौके पर इन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे को किस किया। पास में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) दिखे। मिलर की जोड़ीदार ने इस युवा खिलाड़ी को गले लगकर उनके गाल पर चुंबन दिया। यह 24 वर्षीय क्रिकेटर शर्म से लाल हो गए थे।

मिलर की वाइफ ने Shubman Gill का दिया चुंबन

क्रिकेट जगत में अक्सर ऐसी घटनाएं होती हैं, जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। बीते दिन ऐसे ही एक वाकये ने जमकर सुर्खियां बटोरी। दरअसल आईपीएल 2024 में अपने पहले मुकाबले से पूर्व गुजरात टाइटंस ने पार्टी आयोजित किया। इस दौरान डेविड मिलर (David Miller) की वाइफ कैमिला हैरिस भी उनके साथ थी। दोनों ने साथ में डांस किया।

डांस करते-तरते मिलर की वाइफ ने अपने क्रिकेटर पति को सबसे सामने किस किया। वहीं उन दोनों के साथ ही शुभमन गिल (Shubman Gill) पास में इंजॉय कर रहे थे। कैमिला ने गिल के पास जाकर उन्हें गले लगाया। साथ ही युवा क्रिकेटर के गाल पर चुंबन दिया। शुभमन शर्म से लाल नजर आ रहे थे। हालांकि उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपने भावनाओं पर नियंत्रण किया।

IPL 17 के पहले ही मैच में बने अनेकों रिकॉर्ड, कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने मचाया गदर

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी पहला मुकाबला

पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम गुजरात टाइटंस के खेमे में इस बार कई सारे बदलाव देखने को मिलेगा। इस सीजन टीम ने नया कप्तान नियुक्त किया है। पहले दो सीजन में गुजरात की अगुवाई करने वाले हार्दिक पांड्या ने टीम का साथ छोड़ दिया। उनके जाने के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) के हाथों में यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज पर अतिरिक्त भार आ गया है। उन्हें टीम के लिए रन भी बनाना है, साथ ही अपनी टीम का कुशल नेतृत्व करते हुए जीत दिलानी है।

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस 24 मार्च को अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी। मुंबई इंडियंस के साथ उनकी भिड़ंत होने वाली है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम इस मैच की मेजबानी करने वाला है। पहले मैच में इस टीम की कैसी प्लेइंग इलेवन होगी, यह देखना बेहद रोचक होगा। गौरतलब है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और रॉबिन मिंज चोट के चलते पहले ही टीम से बाहर हैं। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड भी शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

Leave a Comment