Holi Special: बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्हें होली खेलने से है परहेज, किसी को नेचर का है ख्याल तो किसी की की है फैमिली प्रोबलम

Bollywood Stars does not play Holi: होली एक बेहतरीन त्योहार है जिसमें चारों ओर रंग-बिरंगे रंगों में सभी रंगे होते हैं। होली के समय में लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और लोग आनंदमयी महसूस करने लगते हैं। देशभर में होली धूमधाम से मनाई जाती है, खासकर हिंदू घरों में होली एक खास त्योहार है। बॉलीवुड की होली भी काफी मशहूर है। फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियां इस त्योहार का अनोखे तरीके से सम्मान करती हैं। जहां कई सेलिब्रिटीज ने होली का जलवा बिखेरा है।

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने होली में भाग नहीं लेना सही समझा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हैं। इन एक्टर्स को फिल्मों के किसी ना किसी सीन में तो होली खेलते देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में इन्हें होली खेलना बिल्कुल पसंद नहीं है। चलिए बताते हैं लिस्ट में कौन-कौन शामिल है?

बॉलीवुड स्टार्स नहीं खेलते हैं होली (Bollywood Stars does not play Holi)

साल 2024 में 25 मार्च को होली मनाई जाएगी। देशभर में रंगों का माहौल होगा लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार्स हैं जिन्हें होली खेलना पसंद नहीं है। इसमें कपूर फैमिली के अलावा भी कुछ सितारें शामिल हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान को रंगों से परहेज है। वह कोई होली खेलने वाली नहीं है. उन्होंने एक इंटरव्यू में लोगों को समझाया कि ऐसा क्यों हो रहा है। अभिनेत्री ने पहले कहा था कि उन्होंने अपने दादा राज कपूर के निधन के बाद होली खेलना छोड़ दिया था।

जॉन अब्राहम (John Abraham)

रंगों के इस्तेमाल से परहेज करने वाले चित्रकारों की सूची में दूसरा नाम जॉन अब्राहम का है। उनका मानना ​​है कि रंग बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले विभिन्न प्रकार के रसायन पर्यावरण को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए जॉन होली खेलना पसंद नहीं करते हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon)

वहीं कृति सेनन रंगों से दूर रहती हैं। वह अपने घर पर होली खेलती थीं, लेकिन इन दिनों वह किसी भी रंग वाली चीज से परहेज करती हैं। अपने करियर को लेकर वह होली के मौके पर ”बच्चन पांडे” रिलीज कर रहे हैं. फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

कई सफल फिल्मों में अभिनय कर चुके बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी होली नहीं खेलते हैं। रणवीर बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने कई फिल्मों में होली खेलते देखा गया है। लेकिन असल जिंदगी में रणवीर को होली खेलना पसंद नहीं है क्योंकि रंग खेलने के बाद उसे छुड़ाना उन्हें सबसे बुरा लगता है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को भी होली खेलना पसंद नहीं है। वो साफ-सफाई से डरते हैं और उनके घर में भी होली नहीं खेली जाती है। राज कपूर के दौर में उनके घर में धूमधाम से होली होती थी लेकिन अब कपूर खानदान में होली नहीं मनाई जाती है।

Leave a Comment