IPL 2024 में हाई वोल्टेज ड्रामा, नवीन उल हक की जॉस बटलर के साथ भिड़ंत, VIDEO ट्रेंडिंग में

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल 2024 में आमने-सामने है। मुकाबले की अगर बात करें तो राजस्थान की टीम ने अपने घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। हालांकि कप्तान संजू सैमसन का यह फैसला गलत साबित हुआ।

सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर सस्ते में पवेलियन लौट गए। नवीन उल हक (Naveen ul haq) ने उनका शिकार किया। हालांकि इसके बाद दोनों के बीच गहमागहमी भी देखने को मिला, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। नवीन एक बार फिर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मामला क्या है, चलिए विस्तार से इस आर्टिकल में जानते हैं।

Naveen ul haq सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रेंड

पिछले साल आईपीएल 2023 के दौरान अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen ul haq) काफी खबरों में रहे थे। दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच मैच के दौरान उनकी और विराट कोहली की टक्कर हो गई थी। मामला हाथापाई तक जा पहुंचा था। हालांकि उसके बाद आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में कोहली ने नवीन से हाथ मिलाकर इस दुश्मनी को खत्म किया। साथ ही भारतीय खिलाड़ी ने दर्शकों से अफगानी गेंदबाज को ट्रोल न करने की गुजारिश की।

वहीं एक बार फिर नवीन का आक्रामक रवैया देखने को मिला है। आईपीएल 2024 में लखनऊ अपना पहला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरी है। इस मैच में राजस्थान पहले बल्लेबाजी करने आई। लखनऊ को पहली सफलता नवीन उल हक ने दिलाई। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने जॉस बटलर को विकेटकीपर केएल राहुल के हाथों लपकवाकर उनकी पारी का अंत किया। विकेट लेने के बाद वह इंग्लिश खिलाड़ी को गुस्से में कुछ कहते हुए दिखाई दिए थे।

संन्यास से लौटा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप में विरोधी टीम की उड़ाएगा रातों की नींद

जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी दोनों टीमें

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण का मैच नंबर-4 खेला जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर हुई है। टॉस जीता राजस्थान की टीम ने और उन्होंने पहले बैटिंग चुनी। दोनों ही टीमों का यह पहला मुकाबला है। ऐसे में इन दोनों की कोशिश जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करने की होगी। राजस्थान का पलड़ा इस मैच में भारी नजर आ रहा है। दरअसल वह अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है और उन्हें यहां की परिस्थियां भली भांति पता है। ऐसे में लखनऊ के लिए आसान नहीं रहेगा।

Leave a Comment