वेस्टइंडीज के इस घातक गेंदबाज ने पुष्पा अंदाज में मनाया जश्न, पूरी वीडियो देखने लिए क्लिक करें

आईपीएल 2022 में लगभग सभी टीमों के पास कुछ न कुछ वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मौजूद है। क्योंकि कैरेबियन प्लेयर कभी भी मैच का रुख बदल देते हैं, इसी वजह से हर फ्रेंचाइजी ऑक्शन के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करती है। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में भी कई कैरेबियन क्रिकेटर धमाल मचा रहे हैं।

ओबेड मैकॉय

आईपीएल 2022 का 30वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था। उस मैच में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स को 7 रनों से जीत मिली। लेकिन एक समय वह मुकाबला केकेआर के पक्ष में जा रही थी, लेकिन आरआर के गेंदबाजों ने मैच का रुख पलट दिया।

इस गेंदबाज ने पुष्पा अंदाज में मनाया जश्न

तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा लंबे समय तक चर्चा में रहा था। क्योंकि इस फिल्म का डायलॉग “मैं झुकेगा नहीं साला” फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। इसी वजह से बहुत सारे क्रिकेटर भी इस डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए नजर आए। आपने अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को इस डायलॉग इस्तेमाल करते हुए नहीं देखा होगा, लेकिन अब आईपीएल के दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला है, जब किसी कैरेबियन प्लेयर ने पुष्पा अंदाज में जश्न मनाया है।

केकेआर के खिलाफ पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम के युवा तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय ने जब कोलकाता के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन को आउट किया, उसके बाद उन्हें पुष्पा मूवी के डायलॉग “मैं झुकेगा नहीं साला” के अंदाज में जश्न मनाते हुए देखा गया। मैकॉय की उस शानदार गेंदबाजी की वजह से आरआर की टीम मैच जीतने में सफल रही।

यहां पर देखें ओबेड मैकॉय ने कैसे मनाया जश्न

राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच पिछले मैच में कोलकाता को अंतिम ओवर में जीत के लिए 11 रनों की आवश्यकता थी। उस दौरान आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने ओबेड मैकॉय को गेंदबाजी करने के लिए भेजा। फिर उस ओवर की दूसरी गेंद पर मैकॉय ने शेल्डन जैक्सन को कैच आउट करवा दिया, उसके बाद उन्हें पुष्पा के अंदाज में जश्न मनाते हुए देखा गया।

बता दें कि आईपीएल में ओबेड मैकॉय का वह पहला विकेट था और केकेआर के खिलाफ उनका डेब्यू मैच भी। उस मुकाबले में उन्होंने 3.4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 41 रन देकर 2 बहुमूल्य विकेट चटकाया। उस दौरान मैकॉय ने शेल्डन जैक्सन और उमेश यादव को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। अंतिम ओवर में मैकॉय की उसी अच्छी गेंदबाजी की वजह से राजस्थान को जीत मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.