हवा में उछलकर विराट कोहली ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो देखकर भी यकीन नहीं होगा

आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 अभी तक बहुत खराब साबित हुआ है, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में उनका बल्ला बिल्कुल भी नहीं चला है। विराट के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द पहले की तरह फॉर्म में लौटेंगे, लेकिन उनकी बल्लेबाजी में पहले की तरह अब धार नहीं दिख रही है।

विराट कोहली

भले ही विराट कोहली के बल्ले से इन दिनों अधिक रन नहीं निकल रहे हैं, लेकिन वो मैदान पर हमेशा अच्छी फील्डिंग करते रहते हैं। जिस वजह से विराट हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का अपना पिछला मुकाबला शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेली थी। उस दौरान विराट ने एक ऐसा कैच लिया, जिसे देखकर भी कोई यकीन नहीं कर पाएगा।

विराट कोहली ने लिया हैरतअंगेज कैच

आईपीएल 2022 का 27वां मुकाबला आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। उस दौरान जब दिल्ली की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब 17वें ओवर में मोहम्मद सिराज गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर की तीसरी गेंद पर दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने एक तेज शॉट खेला, लेकिन कवर के क्षेत्र में मौजूद विराट कोहली उस शॉट के बीच में आ गए।

ऋषभ पंत ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर कवर के ऊपर से शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन उस क्षेत्र में मौजूद विराट कोहली ने असंभव कैच को भी संभव बना दिया। क्योंकि विराट ने वह कैच सिर्फ एक हाथ से हवा में छलांग लगाते हुए लपका। जिस वजह से विराट के फैंस उनकी फील्डिंग की खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

See also  हर मैच में 20वां ओवर फेंकना चाहता हैं ये स्पिन गेंदबाज, कप्तान संजू सैमसन ने किया खुलासा, जानें उस खिलाड़ी का नाम

यहां देखें विराट कोहली के कैच का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बल्लेबाज विराट कोहली कवर की तरफ फील्डिंग कर रहे हैं। उस दौरान 17वें ओवर में मोहम्मद सिराज की तीसरी गेंद पर ऋषभ पंत ने तेज शॉट खेला, जिसे विराट ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से कैच लपक लिया। विराट कोहली हमेशा शानदार फील्डिंग करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने बेहतरीन कैच लपका है, जिस वजह से उनकी यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फिर नहीं चला विराट कोहली का बल्ला

आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से फैंस को हमेशा अच्छी पारी की उम्मीदें होती है। लेकिन आईपीएल का यह मौजूदा सीजन उन के लिए बहुत ज्यादा खराब साबित हो रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विराट 14 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से मात्र 12 रनों की पारी खेली है। उस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के युवा ऑलराउंडर ललित यादव ने कोहली को डायरेक्ट थ्रो मारकर रन आउट कर दिया, जिस वजह से मैदान में मौजूद विराट के फैंस बहुत मायूस देखे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.