विज्ञापन

VIDEO : बीच मैच के दौरान ऋषभ पंत ने खोया आपा, खड़ा कर दिया बवाल, खिलाड़ियों को बुलाया वापस, देखें वीडियो

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 34वें मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है, जिस वजह से डीसी टीम के समर्थक बहुत निराश है। क्योंकि अब दिल्ली के लिए भी धीरे-धीरे प्लेऑफ में जगह बनाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है।

ऋषभ पंत
विज्ञापन

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 34वां मुकाबला खेला गया। उस मैच में राजस्थान की टीम ने रोमांचक मुकाबले में 15 रनों से जीत हासिल किया। इस मुकाबले के दौरान एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया, जिस वजह से ऋषभ पंत को अपना आपा खोते हुए देखा गया।

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत किया ड्रामा

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 34वें मुकाबले में एक ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में शायद ही पहले किसी ने उम्मीद की होगी। बता दें कि जब डीसी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान 20वें ओवर में जीत के लिए दिल्ली को कुल 36 रनों की आवश्यकता थी। उस दौरान अंतिम ओवर में गेंदबाजी करने के लिए ओबेड मैकॉय आते हैं।

विज्ञापन

ओबेड मैकॉय का सामना करने के लिए वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोमन पॉवेल सामने होते हैं और उन्होंने मैकॉय के शुरुआती तीनो गेंद पर छक्का लगा दिया। जब पॉवेल ने तीसरी गेंद पर छक्का लगाया, उसके बाद बबाल मचा गया। क्योंकि तीसरी गेंद बल्लेबाज के कमर से ऊपर लग रही थी, इस वजह से लग रहा था कि वह गेंद नो बॉल है। लेकिन अंपायर ने उसे नॉट बॉल करार नहीं दिया और इसी वजह से मैदान पर बवाल खड़ा हो गया।

वीडियो में देखें ऋषभ पंत ने खोया आपा

जब मैच के दौरान अंपायर ने उस गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया, उसके बाद डग आउट में बैठे दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत को अपना आपा खोते हुए देखा गया और वो अंपायर पर भड़क गए। उसके बाद ऋषभ पंत अपने दोनों बल्लेबाजों को मैदान से वापस बुलाने लगे। फिर दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच भी नहीं रुके और वो भी इस मामले में कूद पड़े। लेकिन अंपायर ने जब समझाया तो ऋषभ पंत ने मैच चालू रखने को कहा।

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 222 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। उसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में सिर्फ 207 रनों तक पहुंच पाई, जिस वजह से उन्हें 15 रनों से उस मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में आरआर के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने 65 गेंदों पर 116 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.