VIDEO : ईशान किशन ने पकड़ा IPL का सबसे हैरतअंगेज कैच, पंत तो ऐसे कैच के बारे में सोच भी नहीं सकता, देखें वीडियो

भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन इन दिनों आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस अपना जलवा दिखाने में सफल नहीं हो पा रही है, इसी वजह से वो पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे दसवें नंबर पर मौजूद है।

ईशान किशन

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन का अपना सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेली थी। लेकिन उस मैच में एमआई को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह मुंबई इंडियंस आईपीएल के 15वें सीजन अभी तक अपना जीत का खाता भी नहीं खोल पाई है।

ईशान किशन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

21 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा, जिस वजह से उनके समर्थकों ने सोशल मीडिया पर उनकी खूब प्रशंसा की है। सीएसके के खिलाफ भले ही ईशान का बल्ला नहीं चला, लेकिन उन्होंने विकेट के पीछे शानदार खेल दिखाया। इसके बावजूद भी रोमांचक मुकाबले में एमआई को हार का सामना करना पड़ा।

यहां देखें ईशान किशन का हैरतअंगेज कैच

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 33वें मैच में जब सीएसके की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान एमआई की तरफ से 13वां ओवर डेनियल सैम्स गेंदबाजी करने के लिए आए। उस ओवर की पांचवीं गेंद पर शिवम दुबे के बल्ले से गेंद टकराकर पीछे विकेटकीपर की तरफ चली जाती है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि ईशान किशन ने उस मुश्किल कैच को आसान कैसे बना दिया।

सीएसके टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे आईपीएल के मौजूदा सीजन में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ ईशान किशन ने उनका बेहतरीन कैच लपका। इस वजह से शिवम उस मुकाबले में अपना जलवा दिखाने में कामयाब नहीं रहे। एक समय वह मुकाबला फंस चुका था, लेकिन अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने चौका लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2022 की दूसरी जीत दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.