विज्ञापन

VIDEO : अपने से छोटे कीरोन पोलार्ड का पैर छूते नजर आए ड्वेन ब्रावो, फिर पोलार्ड ने बल्ले से मारा, देखें पूरा वीडियो

वेस्टइंडीज के दो बड़े दिग्गज कीरोन पोलार्ड और ड्वेन इन दिनों भारत में आईपीएल 2022 खेल रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में पोलार्ड मुंबई इंडियंस और ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा है, लेकिन इस वर्ष आईपीएल में ये दोनों टीमें अभी तक अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इस वजह से पॉइंट्स टेबल में इन दोनों टीमों का नाम सबसे नीचे देखने को मिल रहा है।

कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो
विज्ञापन

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 21 अप्रैल को आईपीएल 2022 का 33वां मुकाबला खेला गया था, जिसमे दोनों टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर देखने को मिला। लेकिन अंतिम ओवर की आखिरी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने चौका जड़कर मैच चेन्नई सुपर किंग्स की झोली में डाल दिया, जिस वजह से वह मुकाबला सीएसके की टीम 3 विकेट से जीत गई।

कीरोन पोलार्ड के पैर छूते नजर आए ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के दो धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को पूरी दुनिया जानती है, क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी विश्व के बड़े-बड़े लीग में खेलते नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर पोलार्ड और ब्रावो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे ब्रावो अपने से छोटे पोलार्ड का पैर छूते नजर आ रहे हैं।

विज्ञापन

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में सीएसके टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने 4 ओवर में 36 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट चटकाया। वहीं कीरोन पोलार्ड की बात करें तो उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन बल्लेबाजी करते हुए पोलार्ड ने 9 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके और एक छक्के की मदद से 14 रनों की पारी खेली।

यहां देखें ब्रावो ने कैसे छुए पोलार्ड के पैर

इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, उसमे कीरोन पोलार्ड बल्ला लेकर नेट्स में प्रैक्टिस करने के लिए जा रहे हैं। लेकिन तभी चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आ जाते हैं और पोलार्ड के पैर छूते है, फिर पोलार्ड मजाकिया अंदाज में बल्ले से ब्रावो के पीछे मारता है और उसे गले लगा लेता है।

आपको बता दें कि आईपीएल में कीरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस और ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, क्योंकि इन दोनों ने हमेशा अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इसी वजह से इंडियन प्रीमियर लीग में एमआई 5 और सीएसके 4 बार ट्रॉफी पर कब्जा करने में सफल रही है। लेकिन आईपीएल का मौजूदा सीजन इन दोनों टीमों के लिए सबसे ज्यादा निराशाजनक रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.