विज्ञापन

VIDEO : आंद्रे रसेल ने गोली की रफ्तार से मारा शॉट, कुर्सी में कर दिया बड़ा छेद, कप्तान भी हुए हैरान, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के बारे में हम सब जानते हैं, क्योंकि जब तक वो मैदान पर होते हैं तब तक बड़े छक्के देखने को मिलते रहते हैं। इसका नजारा इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में देखने को मिल रहा है, लेकिन फिर भी उनकी टीम उम्मीद के मुताबिक अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाई है।

आंद्रे रसेल
विज्ञापन

आंद्रे रसेल आईपीएल के 15वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन फिर भी वो अपनी टीम की किस्मत बदलने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। क्योंकि इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में केकेआर के लिए आंद्रे रसेल के अलावा किसी भी खिलाड़ी ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है।

आंद्रे रसेल ने गोली की रफ्तार से मारा शॉट

हम जब जानते हैं कि आंद्रे रसेल जो शॉट खेलते हैं उसमे उनकी ताकत का कमाल होता है। इसी वजह से वो बड़े-बड़े छक्के लगाने में कामयाब होते हैं। इन दिनों आंद्रे रसेल नेट्स में खूब अभ्यास करते नजर आ रहे हैं और उस दौरान भी उन्हें ताकतवर शॉट खेलते देखा जाता है। इन दिनों रसेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है, जिसमे वो एक ऐसा शॉट खेलता है जिससे कुर्सी में छेद हो जाती है।

यहां देखें आंद्रे रसेल का ताकतवर शॉट

विज्ञापन

कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्रेंचाइजी अपनी ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनकी टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल नेट्स में अभ्यास कर रहे हैं। उस दौरान रसेल एक ताकतवर शॉट लगाते हैं जो एक कुर्सी से जाकर टकराती है, जिस वजह से उसमे छेद हो जाता है। आपको बता दें कि रसेल ने अपनी पूरी ताकत से उस गेंद पर प्रहार करता है, जिस वजह से उस कुर्सी में छेद हो जाती है।

उसके बाद केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर भी उस कुर्सी को थोड़ी देर तक देखते रह जाते हैं। इससे ऐसा लग रहा है जैसे अय्यर भी रसेल के शॉट को देखकर आश्चर्य में पड़ गए हैं। आपको बता दें कि केकेआर की टीम भले ही इस वर्ष आईपीएल में अच्छी प्रदर्शन नहीं कर पाई है, लेकिन आंद्रे रसेल ने कोलकाता की तरफ से 7 मैचों में सबसे अधिक 227 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.