विज्ञापन

वीडियो : बाल-बाल बची ट्रेंट बोल्ट की जान, प्रसिद्ध कृष्णा की खतरनाक थ्रो ने रोक दी थी सांसे, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इन दिनों आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन उनकी टीम पिछले दो मैचों को छोड़कर शानदार प्रदर्शन किया है। इस वजह से राजस्थान के पास अभी भी प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है।

ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा
विज्ञापन

इंडियंस प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन का 47वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। उस मुकाबले में केकेआर की टीम ने 7 विकेट से मैच जीत लिया। इसी के साथ कोलकाता की टीम पॉइंट्स टेबल की सूची में सातवें पायदान पर पहुंच गई है।

बाल-बाल बची ट्रेंट बोल्ट की जान

केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली, जिसकी वजह से कुछ समय के लिए फैंस की धड़कन थम गई थी। इस वजह से स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी निराश हुए। बता दें कि मैच के दौरान राजस्थान टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने रॉकेट की स्पीड से एक थ्रो मारा, जिस पर उनके ही साथी खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट बाल-बाल बच गए।

विज्ञापन

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान जब ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी कर रहे थे तो उस दौरान केकेआर के बल्लेबाज ने मिड-ऑन की तरफ एक शॉट खेला। फिर वो दौड़कर रन लेने लगे। उस दौरान मिड-ऑन पर खड़े प्रसिद्ध कृष्णा ने विकेटकीपर एंड पर रॉकेट की स्पीड से थ्रो मारा, लेकिन उस बीच में ट्रेंट बोल्ट मौजूद थे। इस वजह से वो घायल होने से बाल-बाल बच गए।

वीडियो में देखें ट्रेंट बोल्ट बाल-बाल कैसे बचे

आप इस वीडियो में अच्छी तरह देख सकते हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर मिड-ऑन की क्षेत्र में एक शॉट लगाते हैं। उसके बाद वो दौड़कर रन ले रहे होते हैं, उस दौरान प्रसिद्ध कृष्णा स्ट्राइक एंड पर थ्रो मरना चाहते हैं, लेकिन उस बीच में ट्रेंट बोल्ट खड़े होते हैं।

प्रसिद्ध कृष्णा की वह खतरनाक थ्रो सीधा ट्रेंट बोल्ट के जूते पर जाकर लगती है। उस दौरान वो ऊपर की तरफ उछलते हुए खुद को बचाने की कोशिश करते हैं, इस वजह से बोल्ट चोटिल होने से बाल-बाल बच जाते हैं। केकेआर के खिलाफ मैच में ट्रेंट बोल्ट 4 ओवर में 25 रन देकर सिर्फ एक विकेट चटका पाते हैं। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा और कुलदीप सेन को भी एक-एक विकेट प्राप्त होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.