विज्ञापन

विराट को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने की थी भविष्यवाणी, फैंस ने उड़ाया था मजाक, अब सच हुआ साबित, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों बहुत ज्यादा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उनके बल्ले से रन निकलने का नाम नहीं ले रहा है। इस वजह से बहुत सारे क्रिकेट फैंस उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं, क्योंकि विराट कोहली को इतनी ज्यादा खराब फॉर्म से पहले कभी भी गुजरते हुए नहीं देखा गया था।

विराट कोहली और मोहम्मद आसिफ
विज्ञापन

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बहुत सारे पूर्व दिग्गजों ने अपनी-अपनी राय दी है, जिसमे एक पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का भी नाम शामिल है। उन्होंने विराट की वापसी को लेकर अपनी राय रखी थी, लेकिन कोहली के समर्थक ने उनका खूब मजाक उड़ाया था, लेकिन अब उनकी वह बात सच साबित हो रही है।

इस गेंदबाज ने विराट को लेकर की थी भविष्यवाणी

विराट कोहली को लेकर दुनिया के बहुत सारे दिग्गजों ने अपनी-अपनी राय रखी है, जिसमे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का नाम भी शामिल है। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि “विराट कोहली फिटनेस की वजह से भारतीय टीम में जगह बनाने में सफल हो रहे हैं। अगर विराट का फॉर्म खराब आता है तो शायद ही पहले की तरह वो बल्लेबाजी कर पाएंगे।”

वीडियो में देखें आसिफ का बयान

विज्ञापन

आप इस वीडियो में सुन सकते हैं कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ कह रहे हैं विराट कोहली बॉटम हैंड प्लेयर है। वो फिटनेस की वजह से अच्छा चल रहा है, जो उसका साथ दे रही है। अगर विराट का खराब फॉर्म आता है तो वो फिर से वापसी नहीं कर पाएंगे। उसके बाद आसिफ बाबर आजम की तारीफ़ करते हैं। इसके अलावा वो यह भी कहते हैं कि विराट कोहली तो सचिन के पास भी नहीं भटकेगा।

जब मोहम्मद आसिफ ने इस तरह का बयान दिया था, उसके बाद विराट कोहली के समर्थकों ने खूब मजाक उड़ाया था। लेकिन अब आसिफ की बात सच साबित हो रही है। आईपीएल के मौजूदा सीजन में विराट कोहली के बल्ले से रन निकलने का बिल्कुल भी नाम नहीं ले रहा है। वहीं पिछले ढाई सालों में उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है। इस वजह से इन दिनों विराट के चाहने वाले बहुत ज्यादा निराश रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.