विज्ञापन

रायडू के छक्के से ज्यादा इस फैन गर्ल के हो रहे चर्चे, सिक्स लगने के बाद ऐसे दे रही थी रिएक्शन, आप भी देखें

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू आईपीएल 2022 के 38वें मुकाबले में धमाकेदार पारी खेली थी। लेकिन फिर भी वो अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हुए थे। रायडू उस मैच में 39 गेंदों का सामना करते हुए 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जिसमे उनके बल्ले से 7 चौके और 6 बड़े-बड़े छक्के भी देखने को मिले थे।

अंबाती रायडू
विज्ञापन

अंबाती रायडू की उस विस्फोटक पारी के बावजूद भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैच नहीं जीत पाई थी। क्योंकि सीएसके की तरफ से उस मुकाबले में रायडू के अलावा अन्य किसी भी खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। जिस वजह से उन्हें 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भले ही उस मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उस दौरान एक फैन गर्ल ने अपनी रिएक्शन से सबको अपना दीवाना बना लिया।

रायडू के छक्के पर फैन गर्ल ने दिया ऐसा रिएक्शन

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 38वां मुकाबला खेला गया। उस दौरान जब सीएसके की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तब मयंक अग्रवाल ने 16वां ओवर गेंदबाजी करने के लिए संदीप शर्मा को भेजा। उस ओवर की तीसरी गेंद पर रायडू ने लॉन्ग ऑन की तरफ छक्का लगाया। उसके बाद चौथी गेंद पर डीप स्क्वायर और पांचवीं गेंद पर बैकवर्ड प्वाइंट की तरफ छक्का जड़ दिया। इन सबके बाद उस ओवर की अंतिम गेंद पर रायडू ने एक चौका भी लगा दिया।

विज्ञापन

इस तरह अंबाती रायडू ने उस ओवर की अंतिम चार गेंदों में 22 रन जड़ दिए। जब रायडू ने संदीप शर्मा के ओवर में हैट्रिक छक्का लगाया, उसके बाद स्टेडियम में मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स की एक फैन गर्ल खुशी से झूम उठी। उस दौरान उस फैन गर्ल ने जो रिएक्शन दिया था, वो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। इस वजह से अब लोग उस फैन गर्ल के बारे में जानना चाहते हैं, क्योंकि अधिकतर लोगों को यह नहीं मालूम है कि वो कौन है।

जानें वो फैन गर्ल कौन है?

चेन्नई सुपर किंग्स के उस फैन गर्ल का तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उसके बाद से लोग यह जानना चाहते हैं कि वो कौन है? क्योंकि फिलहाल किसी को भी उसके बारे में जानकारी नहीं है। मैं आपको बता दूं कि उस फैन गर्ल का नाम श्रुति तुली है जो एक एक्ट्रेस है। श्रुति आईपीएल 2022 के 38वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करते नजर आई थी।

एक्ट्रेस श्रुति तुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीर शेयर की है, जिसमे वो चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मैच का आनंद लेती नजर आ रही है। आपको बता दें कि उस मुकाबले में जब तक अंबाती रायडू मैदान पर थे, तब तक वह मैच चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में लग रहा था। इसी वजह से एक्ट्रेस श्रुति तुली बहुत खुश हो रही थी, लेकिन रायडू के आउट होते ही वह मैच सीएसके के साथ से चला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.