इस भारतीय खिलाड़ी की लव स्टोरी है बेहद अजीबोगरीब, सिर्फ 15 मिनट बनाया शादी का प्लान, जानें पूरी कहानी

भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकतर खिलाड़ी हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। वर्तमान में टीम इंडिया के पास कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो लगातार अच्छी प्रदर्शन कर रहे हैं, इस वजह से उन्हें हमेशा सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वहीं फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में अधिक से अधिक जानकारी रखना पसंद करते हैं।

भारतीय टीम

आपने कई बार कुछ खिलाड़ियों को उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ लम्हों को लेकर भी खूब चर्चा में देखा होगा। इसी वजह से आज हम एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है और उन्होंने मात्र 15 मिनट के अंदर अपनी शादी का फैसला कर लिया था। तो चलिए अब हम उस खिलाड़ी के बारे में जानते हैं।

इस खिलाड़ी की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प

हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के बारे में, जिन्होंने अपने क्रिकेट करियर में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। नेहरा गुजरात की रहने वाली रुश्मा से 2 अप्रैल 2009 को दिल्ली में शादी की थी, लेकिन उससे पहले उनकी लव स्टोरी बहुत चर्चा में रही थी।

आशीष नेहरा और रुश्मा नेहरा

10 मई 1983 को गुजरात में जन्मी रुश्मा साल 2002 में जब टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर थी, उस दौरान रुश्मा वहां मैच देखने के लिए गई थी। उसी समय उनकी मुलाकात आशीष नेहरा से हुई और फिर वहां से इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। जब आशीष नेहरा ने रुश्मा को शादी के लिए प्रपोज किया तो उसे मजाक लगा।

आशीष नेहरा और रुश्मा नेहरा

उसके बाद आशीष नेहरा ने अगले दिन फिर से रुश्मा को शादी के लिए प्रपोज किया, फिर उन्हें अंदाजा हुआ कि नेहरा उनसे सच में प्यार करते हैं। उसके बाद रुश्मा ने शादी के लिए हां कर दी। आशीष और रुश्मा ने एक-दूसरे को 7 सालों तक डेट किया था। एक इंटरव्यू के दौरान नेहरा ने कहा था कि हमने सिर्फ 15 मिनट में शादी का प्लान बना लिया था और एक हफ्ते के अंदर हमारी शादी हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.