T20 World Cup 2022 : जिम्बाब्वे से मिली करारी शिकस्त के बाद फूटा इस पाकिस्तान खिलाड़ी का गुस्सा ,VIDEO हुआ वायरल

T20 World Cup 2022 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच पर्थ में सुपर 12 स्टेज का रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें जिम्बाब्वे ने आखिरी गेंद पर एशिया जाइंट पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया। जिसके बाद हंगामा हो गया। एक समय किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि जिम्बाब्वे ने वर्ल्ड कप के इतने अहम मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया है.

जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 130 रनों का लक्ष्य रखा. जिसका पीछा करते हुए एशियाई टीम 1 रन से चूक गई। पाकिस्तान निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन बना सका। जिससे पाकिस्तान यह मैच 1 रन से हार गया। ऐसे में जिम्बाब्वे की इस ऐतिहासिक जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कप्तान बाबर आजम मोहम्मद नवाज के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं।

बाबर आजम ने मोहम्मद नवाज को दी गाली

दरअसल, जिम्बाब्वे से मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पाकिस्तानी फैंस उनकी टीम से काफी नाराज हैं. वहीं भारतीय फैंस पाकिस्तान की टीम को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे और मोहम्मद नवाज उस वक्त पिच पर मौजूद थे. लेकिन नवाज के बावजूद टीम 11 रन नहीं बना पाई। इतना ही नहीं, ओवर की पांचवीं गेंद पर नवाज भी आउट हो गए। जिससे पाकिस्तान को आखिरी गेंद पर 3 रन चाहिए थे। लेकिन वह सिर्फ एक ही रन दौर पाए और मैच हार गये ।

ऐसे में अब ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक मीम पेज ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बाबर आजम ड्रेसिंग रूम में अपनी टीम से बात करते नजर आ रहे हैं. बाबर जैसे ही नवाज का नाम लेता है, पीछे से एक और ऑडियो बजता है। जिसमें गंदी गालियों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में वीडियो में बाबर नवाज को गालियां देते नजर आ रहे हैं.

T20 World Cup 2022 : बारिश के कारण रद्द हुआ आयरलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच, जानिए किसको हुआ फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *