सुनील नारायण ने बल्ले से मचाया तूफान, सिर्फ 9 गेंदों में जड़ दिए 44 रन, छक्के-चौकों की कर दी बरसात, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज के खतरनाक स्पिन गेंदबाज सुनील नारायण हमेशा अच्छी गेंदबाजी करते हैं, लेकिन इसके अलावा उन्हें बल्ले से भी कमाल करने के लिए जाना जाता है। क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग में सुनील नारायण कई बार अपनी बल्लेबाजी से सबका दिला जीता है। इसी वजह से हमेशा उनकी बल्लेबाजी की चर्चा होती रहती है।

सुनील नारायण

इन दिनों इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट चल रहा है, जिसमे वेस्टइंडीज के बहुत सारे क्रिकेटर खेलते नजर आ रहे हैं। उस टी-20 लीग में अभी तक कई खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया है, जिसमे सुनील नारायण का भी नाम शामिल है। टी-20 ब्लास्ट के पिछले मुकाबले में उन्होंने अपनी घातक बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के गेंदबाजों की खूब धुनाई की है।

सुनील नारायण ने खेली तूफानी पारी

सुनील नारायण हमेशा अच्छी गेंदबाजी करते हैं, लेकिन जब उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो उन्हें बड़े-बड़े छक्के लगाते हुए देखा जाता है। ऐसा ही नजारा इस बार टी-20 ब्लास्ट 2022 के पिछले मुकाबले में देखने को मिला है। इस लीग का पिछला मैच सरे और हैम्पशायर के बीच खेला गया।

उस मैच में सरे टीम के ऑलराउंडर सुनील नारायण का बल्ला जमकर चला। उस दौरान उन्होंने 23 गेंदों पर 52 रनों की तूफानी पारी खेली। उस विस्फोटक पारी के समय नारायण के बल्ले से 5 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। सुनील नारायण पांच चौके की मदद से 20 और 6 छक्के की मदद से 24 रन बनाए। इस तरह उन्होंने सिर्फ 9 गेंदों में 44 रन बनाए।

सुनील नारायण की उस विस्फोटक पारी की वजह से सरे की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। उस लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैम्पशायर की टीम 18.5 ओवर में 156 रनों पर सिमट गई। इस तरह सरे की टीम ने वह मैच 72 रनों के बड़े अन्तर से जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.