सीतामढ़ी: अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी पर चलाई गोली, दो लाख 90 हजार रुपये लूटे

सीतामढ़ी जिला के बेला थाना क्षेत्र में एक कपड़ा व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है। इस घटना के दौरान अपराधी मारपीट के साथ-साथ फायरिंग भी की और उस कपड़ा व्यपारी से दो लाख 90 हजार रुपये लूटकर भाग गया।

सीतामढ़ी: अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी पर चलाई गोली

इस घटना के बाद कपड़ा व्यवसायी बिट्टू कुमार ने बेला थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करवा दी है। उस दौरान बिट्टू ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी और पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

कपड़ा व्यवसायी ने प्राथमिकी में क्या-क्या बताया?

कपड़ा व्यवसायी बिट्टू कुमार नानपुर रहने वाले हैं, उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार को दोपहर 4 के करीब वो बेला से अपने घर जा रहे थे। उस दौरान रास्ते में मनपौर पुल के नजदीक एक बाइक पर सवार दो अपराधी ओवरटेक करते हुए उनकी बाइक रोकने की कोशिश की, लेकिन जब मैं नहीं रुके तो उसने फायरिंग शुरू कर दी।

बिट्टू ने कहा कि अपराधी उनकी बाइक को पैर से मारा जिस वजह से उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो सड़क पर गया। फिर उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की और पैसा का बैग जिसमे 2 लाख 90 हजार रुपये थे वो लेकर भाग गया।

इस घटना के बाद उस व्यवसायी ने एक राहगीर की मदद से फोन कर बेला थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी। फिर थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया उस स्थान पर पहुंचे, जहां पर यह घटना घटी है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पीड़ित को उपचार के लिए असपताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *