चेन्नई से मिली हार के बाद बौखलाए रोहित शर्मा, इसे ठहराया हार का जिम्मेदार, अगले मैच में हो सकता है 5 बदलाव

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम को आईपीएल 2022 के 33वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। इस वजह से एमआई की टीम इस बार 7 मैच हार चुकी है, यही कारण है कि उनका नाम पॉइंट्स टेबल में फिलहाल सबसे नीचे दसवें स्थान पर मौजूद है।

रोहित शर्मा

मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गए मैच में सीएसके टीम के कप्तान रविन्द्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया। उसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस मुकाबले में एमआई के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और ईशान किशन खाता भी खोलने में सफल नहीं हुए।

रोहित शर्मा ने इसे ठहराया हार का जिम्मेदार

जब मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच समाप्त हुआ। फिर पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान एमआई टीम के कप्तान रोहित शर्मा निराश देखे गए। क्योंकि उनकी टीम एक समय इस मुकाबले में जीत रही थी, लेकिन ख़राब गेंदबाजी की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में मिली हार के बारे में बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि

“हमारी तरफ से अंत में एक बड़ी लगाई थी। हम इस मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे, लेकिन फिर भी खेल में मौजूद थे। क्योंकि गेंदबाजों ने हमें अंदर रखा। लेकिन आप अच्छी तरह जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी कितना खतरनाक साबित होते हैं और वह मैच अपनी तरफ ले गए। किसी भी चीज पर उंगली खड़ा करना बहुत मुश्किल है, लेकिन हम मैच में अच्छी शुरू नहीं दे पा रहे हैं।

रोहित ने आगे कहा कि “जब आप बहुत जल्दी विकेट खो देते हैं तब आप आकर्षक खेल खेलते रहेंगे। लेकिन मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्हें दबाव में रखने के लिए हमने बहुत बढ़िया किया और ऐसा हमने अंत के ओवरों तक किया। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी और प्रीटोरियस इस मुकाबले को अपनी तरफ लेकर चले गए। हम हमेशा बेहतर प्रदर्शन करने के लिए खुद का सपोर्ट करते हैं। जैसा कि मैंने पहले भी कहा कि हमने शुरुआत में हमने कई विकेट जल्दी खो दिए। बाद हमने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छी वापसी की, लेकिन अंत में यह पर्याप्त नहीं रहा।

अगले मैच में हो सकता है 5 बदलाव

मुंबई इंडियंस की टीम इस साल आईपीएल के बचे हुए सभी मैच जीत जाती है, उसके बाद भी वो प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी। एमआई की टीम अपना आठवां मुकाबला लखनऊ के विरुद्ध 24 अप्रैल को खेलेगी, जिसमे वो 5 बड़े बदलाव कर सकते हैं। उस दौरान ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, जयदेव उनादकट, डेवाल्ड ब्रेविस और रिले मेरेडिथ जैसे खिलाड़ी बाहर हो सकते है। इन खिलाड़ियों की जगह अन्य खिलाड़ियों को एमआई के लिए खेलने का मौका दिया जा सकता है, क्योंकि अब मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.