विज्ञापन

VIDEO : रोहित शर्मा ने लगाया 5 लाख रुपये का महंगा छक्का, इस अच्छे काम के लिए होगा इस्तेमाल, जानकर होंगे हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए बढ़िया नहीं रहा है, क्योंकि आईपीएल के मौजूदा सीजन में वो अब तक एक भी अर्धशतक लगाने में सफल नहीं हुए हैं। लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा ने बेहतरीन पारी खेली थी।

रोहित शर्मा
विज्ञापन

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा बड़ी पारी तो नहीं खेल पाए। लेकिन उस दौरान वो जब तक मैदान पर रहे तब तक उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाया। उस मैच में रोहित ने 28 गेंदों पर 43 रनों की अच्छी पारी खेली, जिसमे उन्होंने 5 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाए।

रोहित शर्मा ने लगाया 5 लाख का छक्का

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस साल आईपीएल का 51वां मैच खेला गया। उस मुकाबले में जीटी टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। उस दौरान गुजरात की तरफ से दूसरा ओवर अल्जारी जोसेफ करने के लिए आए और उस ओवर की छठी गेंद पर रोहित शर्मा ने लेग साइड की तरफ एक छक्का जड़ दिया। रोहित शर्मा के उस छक्के की वजह से 5 लाख रुपये मिलने वाला है

यहां वीडियो में देखें रोहित शर्मा का छक्का

विज्ञापन

आप वीडियो में देख सकते हैं कि दूसरे ओवर में अल्जारी जोसेफ की अंतिम गेंद पर रोहित शर्मा लेग साइड की तरफ छक्का लगाते हैं। उस दौरान वह गेंद सीधा टाटा पंच कार पर जाकर लगती है, जिस वजह से गैंडों को गिफ्ट के तौर पर 5 लाख रुपये का फायदा हुआ। वह पैसा असम के काजीरंगा नेशनल पार्क के गैंडों के लिए दिया जाएगा।



आपको अच्छी तरह मालूम होगा कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में टाटा मोटर्स स्पॉन्सर कर रही है। इस वजह से उन्होंने पहले ही घोषणा किया था कि यदि कोई बल्लेबाज टाटा पंच कार या उसकी बोर्ड पर शॉट मारता है तो असम के काजीरंगा नेशनल पार्क को गैंडों के लिए 5 लाख रुपये दिए जाएंगे। इस तरह रोहित शर्मा ने वह छक्का लगाकर अनजाने में एक तरह से पुण्य का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.