विज्ञापन

बार-बार फ्लॉप हो रहे विराट कोहली को रियान पराग ने दी बड़ी सलाह, जानकर विराट के फैंस होंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपने फैंस को हर मैचों में निराश कर रहे हैं, क्योंकि वो अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। इस वजह से दुनिया के कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर विराट को अपनी-अपनी सलाह दे चुके हैं, लेकिन देखना होगा कि वो उनकी बात मानते हैं या नहीं।

विराट कोहली और रियान पराग
विज्ञापन

एक समय विराट कोहली हर मैचों में अपना जलवा दिखाते थे, जिस वजह से उनके फैंस हमेशा खुश होते थे। लेकिन अब उसका विपरीत हो गया है, क्योंकि कोहली अब चाहकर भी रन बनाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन में कई मैच हार चुकी हैं।

विराट को सलाह देने पर बोले रियान पराग

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल के लिए खेलने वाले युवा भारतीय बल्लेबाज रियान पराग पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी। उस दौरान पराग ने 31 गेंदों पर तीन चौके और 4 गगनचुंबी छक्के की मदद से 56 रनों की नॉट आउट पारी खेली थी, जिस वजह से आरआर की टीम 144 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई थी। उस मैच में जब राजस्थान को जीत मिला, फिर रियान पराग को मैन ऑफ द मैच भी दिया गया था।

विज्ञापन

हाल ही में एक पॉपुलर वेबसाइट ने एक प्रश्न करते हुए पोस्ट किया। उसमे उन्होंने विराट कोहली की तस्वीर पर कैप्शन देते हुए लिखा कि वो विराट कोहली को क्या सलाह देना चाहेंगे? उसके ऊपर विराट के बहुत सारे फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रया दी, जिसमे राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज रियान पराग भी शामिल है।

रियान पराग

उस पोस्ट के ऊपर रियान पराग GOAT की इमोजी शेयर करते हुए लिखा कि “हममे से कोई नहीं दे सकता। उन्हें अपना काम कर देना चाहिए।” आरसीबी के खिलाफ पिछले मुकाबले में रियान पराग ने जब विराट कोहली का कैच पकड़ा, उसके उन्हें अजीब तरह से डांस करते हुए देखा गया। इस वजह से विराट कोहली के चाहने वाले सोशल मीडिया पर रियान पराग को खूब ट्रोल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.