9 मई को होने वाली थी रजत पाटीदार की शादी, होटल भी हो चुका था बुक, लेकिन एक कॉल ने बदल दिया सब कुछ

आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए खेलने वाले युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहे है, क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में उन्होंने बेहतरीन शतक लगाया था। इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम वह मैच जीतने में कामयाब रही थी।

रजत पाटीदार

रजत पाटीदार उस दौरान मात्र 54 गेंदों पर 112 रनों की नॉट आउट पारी खेली थी। जिसमे 12 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के शामिल थे। उस शतकीय पारी की वजह से रजत पाटीदार ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए, जिस वजह से इन दिनों उनकी खूब प्रशंसा हो रही है। क्योंकि लखनऊ के खिलाफ वो शतक नहीं जड़ते तो आरसीबी आईपीएल 2022 से बाहर हो गई होती।

रजत पाटीदार की होने वाली थी शादी

रजत पाटीदार ने जैसे ही लखनऊ के खिलाफ तूफानी शतक लगाया, उसके बाद उनसे संबंधित बहुत सारी अनसुनी बातें सामने आने लगी है। अगर इस वर्ष आईपीएल में वो आरसीबी के लिए नहीं खेल रहे तो रजत पाटीदार की शादी हो गई होती। पाटीदार क्रिकेट से दूर रहना चाहते थे, जिस वजह से वो अपनी शादी की तैयारी में लगे थे।

बता दें कि जब फरवरी में मेगा ऑक्शन हुआ तो रजत पाटीदार को किसी भी टीम ने नहीं ख़रीदा, जिस वजह से वो उस समय अनसोल्ड रहे थे। उसके बाद मई में भारत के अंदर आईपीएल के अलावा कोई टूर्नामेंट नहीं होने वाला था, जिस वजह से वो अपने फरिवर के साथ अपनी शादी की तैयारी में लगे हुए थे। लेकिन उपर वालों ने रजत पाटीदार की किस्मत में कुछ और ही लिखा था।

आरसीबी ने रजत पाटीदार को अप्रैल में लवनीथ सिसोदिया के रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया था। रजत पाटीदार के पिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “रजत के लिए हमने लड़की भी ढूंढ ली थी और वो रतलाम की रहने वाली है। शादी के लिए हमने इंदौर में एक होटल भी बुक कर लिया था। क्योंकि हमारी योजना 9 मई को शादी कराने की थी। इस वजह से हम एक छोटा कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.