‘राजस्थान पुलिस कृपया जोस बटलर को गिरफ्तार करें’, बटलर फिर हुए फ्लॉप तो फैंस किया ट्रोल, आप भी पढ़ें मजेदार मीम्स

इंग्लैंड के तूफानी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर इन दिनों आईपीएल में राजस्थान रॉयल के लिए खेल रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में बटलर का बल्ला जमकर चला है। इस वजह से ऑरेंज कैप फिलहाल उन्ही के पास मौजूद है और उम्मीद जताई जा रही है कि बटलर इस बार ऑरेंज कैप आसानी से जीत लेंगे।

जोस बटलर

पिछले कुछ मैचों से जोस बटलर का बल्ला पूरी तरह से खामोश दिखा है, जिस वजह से उनके समर्थक अवश्य निराश होंगे। इस वर्ष आईपीएल के शुरुआती 7 मैचों के दौरान बटलर की बल्लेबाजी का ग्राफ उपर की तरफ जा रहा था, लेकिन अब यह ग्राफ नीचे की तरफ आ गया है। सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में बटलर का बल्ला एक बार फिर से खामोश दिखा, जिस वजह से बहुत सारे फैंस ने सोशल मीडिया पर उनक जमकर मजाक उड़ाया है।

एक बार फिर फ्लॉप हुए जोस बटलर

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 68वां मुकाबला खेला गया। उस दौरान जोस बटलर एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। उस मुकाबले में बटलर ने 5 गेंदों पर सिर्फ 2 रनों की पारी खेली और सिमरजीत सिंह की गेंद पर मोईन अली के हाथों में कैच दे बैठे। इस तरह एक बार फिर से वो बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं रहे।

जोस बटलर आईपीएल के मौजूदा सीजन में शुरुआती 7 मैचों के दौरान 500 रन बना चुके थे। लेकिन अंत के 7 मुकाबलों में उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश दिखा है। इस वजह से अब बहुत सारे फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि “राजस्थान पुलिस कृपया जोस बटलर को गिरफ्तार करें” वहीं कुछ लोगों ने मीम्स शेयर करते हुए बटलर का मजाक उड़ाया है।

जोस बटलर आईपीएल के मौजूदा संस्करण में 14 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 48.38 की औसत से टोटल 629 रन बनाया है। उस दौरान बटलर के बल्ले से तीन शतक और तीन अर्द्धशतक देखने को मिले हैं। इसी वजह से ऑरेंज कैप की सूची में फिलहाल बटलर पहले नंबर पर मौजूद है। इस साल आईपीएल में बटलर कम से कम दो मैच और खेलते नजर आएंगे, लेकिन हमें देखना होगा कि उस दौरान उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.