स्वरा भास्कर और फहाद अहमदके रिसेप्शनमें शामिल हुए राहुल गाँधी

अभिनेत्री स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद ने इस साल की शुरुआत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कोर्ट मैरिज की। यह जोड़ा पिछले कुछ दिनों में हल्दी, मेहंदी, संगीत और कव्वाली रात जैसे कई विवाह समारोह आयोजित कर रहा है और गुरुवार की रात दिल्ली में एक भव्य शादी के रिसेप्शन के साथ अपने उत्सव का समापन किया। राहुल गांधी, शशि थरूर, और अरविंद केजरीवाल जैसे कई राजनीतिक गणमान्य लोगों ने नवविवाहितों को उनके #स्वादअनुसार रिसेप्शन में आशीर्वाद दिया।

rahul gandhi attending reception

राहुल गांधी, शशि थरूर, और अरविंद केजरीवाल जैसे कई राजनीतिक गणमान्य लोगों ने अपने #स्वादअनुसार रिसेप्शन में नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। स्वरा और फहद के नाम को जोड़ते हुए, जोड़े ने अपने विवाह उत्सव को #स्वादअनुसार करार दिया। दिल्ली में हुए अपने वेडिंग रिसेप्शन में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

rahul_gandhi

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए। 16 मार्च को, स्वरा और उनके राजनेता पति फहद अहमद के कार्यक्रम में शामिल होने वाले राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

rahul gandhi swara reception

स्वरा भास्कर और फहद अहमद के वेडिंग रिसेप्शन से आए मेहमानों की तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन, और कांग्रेस सांसद शशि थरूर उन मेहमानों में शामिल थे, जिन्हें दंपति को आशीर्वाद देने के लिए स्वागत समारोह में देखा गया क्योंकि वे अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करते हैं।

rahul gandhi with zplus security

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जेड प्लस सुरक्षा कवर के साथ शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए। वह मंच पर युगल के साथ तस्वीरें क्लिक करते हैं और कुछ देर उनसे बात भी करते हैं। स्वरा और फहाद की शादी के रिसेप्शन से राहुल गांधी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें नेटिज़न्स कमेंट सेक्शन में अपने विचारों और प्रतिक्रियाओं से भर गए हैं।

reception

विशेष रूप से, यह पहली बार नहीं है कि राहुल और स्वरा मिले हैं; वह पिछले साल मध्य प्रदेश के उज्जैन में उनकी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके साथ थीं।जया बच्चन इवेंट में ऑफ-व्हाइट-यलो सलवार सूट में नजर आईं। हालांकि, उन्हें फेस मास्क के साथ देखा गया और कैमरों के लिए पोज नहीं दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्वरा ने शादी समारोह की कई झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कीं। यह जोड़ी अपने पारंपरिक पहनावे में शाही लग रही थी और प्रशंसकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *