विज्ञापन

महफिल में सबसे अंतिम लाइन में बैठे थे राहुल द्रविड़, बगल में बैठी लड़की तक को नहीं हुआ एहसास

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ वर्तमान में टीम इंडिया के हेड कोच है। इन दिनों भारत में आईपीएल चल रहा है, जिस वजह से राहुल द्रविड़ ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। जैसे ही इंडियन प्रीमियर लीग समाप्त होगा, उसके बाद वो टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे।

राहुल द्रविड़
विज्ञापन

राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे देखा जा रहा है कि वो सबसे अंतिम लाइन में बैठे हुए हैं। लेकिन उनके बगल में बैठी लड़की को भी इस बात का एहसास नहीं हुआ। द्रविड़ जिस तरह अंतिम पंक्ति में बीते है, उससे आप अंदाज लगा सकते हैं कि उनकी सोच कितनी अच्छी है।

राहुल द्रविड़ को मैदान के बाहर और अंदर शांत-स्वाभाव के लिए जाना जाता है। हाल ही में द्रविड़ एक समारोह में शामिल हुए थे, उसके बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। जिसमे वो अंतिम पंक्ति में बैठे नजर आ रहे हैं, जिस वजह से इन दिनों राहुल द्रविड़ चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

विज्ञापन

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गुंडप्पा विश्वनाथ ने बैंगलोर में बुक इवेंट रखा था, जिसमे भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ भी शामिल हुए थे। उस इवेंट के दौरान एक तस्वीर ली गई, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। द्रविड़ उस इवेंट के दौरान प्रख्यात इतिहासकार रामचंद्र गुहा का अभिवादन किया तथा उनसे बातचीत भी की।

राहुल द्रविड़ उस समारोह के सबसे मुख्य अतिथि में से एक थे। लेकिन इन सबके बावजूद भी वो सबसे अंतिम पंक्ति में बैठे हुए थे। इस वजह से द्रविड़ को फैंस द्वारा डाउन-टू-अर्थ स्वभाव के लिए खूब सराहना मिल रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब उनकी चर्चा हो रही है, जिसमे लोग राहुल द्रविड़ की तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.