मधुबनी: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, थाने में प्रथमिकी दर्ज

बासोपट्टी थाना के कोरिया टोल गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई, जिस वजह से कई लोग घायल भी हो गए। यह घटना एक अगस्त के दिन घटी है जिसके बाद कोरिया टोल के रहने वाले राम भरोषी यादव ने थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

मधुबनी: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट

राम भरोषी यादव ने सुरेश यादव, रामयादव, राज यादव, बिरजू यादव, नरेश यादव, शोभा देवी तथा कलशिया देवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। पीड़ित पक्षों का कहना है कि इन सभी लोगों ने मिलकर मारपीट की है।

जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट

राम भरोषी यादव ने प्राथमिकी दर्ज करते समय कहा कि एक अगस्त के दिन सुबह करीब 10 बजे वो अपनी पत्नी सोनावती देवी तथा बेटे लक्ष्मन कुमार के साथ खेत में धान बुवाई करने के लिए बीज लेकर जा रहे थे। उस दौरान सुरेश यादव, रामयादव, राज यादव, बिरजू यादव, नरेश यादव, शोभा देवी तथा कलशिया देवी अपने-अपने हाथ में फरसा, रॉड तथा लाठी लेकर पहुंच गया।

उसके बाद खेत में धान बोने से रोक दिया और कहने लगा कि पहले किया गया
खेत के बंटवारे को हम नहीं मानते हैं। फिर राम भरोषी यादव ने कहा कि मैं प्रत्येक वर्ष अपने हिस्से की जमीन में खेती करता हूं। उसके तुरंत बाद बिरजू यादव ने गाली-गलौज करते हुए सबको मरने की बात करने लगा।

फिर राज यादव ने फरसा से राम भरोषी यादव पर वार कर दिया है जिस वजह से उसका सिर फट गया। उसके बाद लक्ष्मन कुमार पर भी वार किया और उसका भी सिर फट गया। फिर सुरेश यादव ने लोहे की रॉड से सोनावती देवी को भी मारा और उसकी भी सिर फट गई।

इस घटना के दौरान जब राम भरोषी यादव परिवार के अन्य सदस्य वहां पर पहुंचे तो उसे भी मारकार घायल कर दिया गया। फिर ग्रामीणों ने उन सभी जखमीं परिवार के लोगों को बासोपट्टी पीएचसी में भर्ती करवा दिया, लेकिन वहां से उन लोगों को अच्छी सुविधा के लिए मधुबनी भेज दिया गया। बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *