मधुबनी: सौतेले पुत्र के आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, सौतेली मां गिरफ्तार

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के पौआम गांव में 24 वर्षीय युवक चंदन कुमार ने 13 अगस्त को आम के बगीचे में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके बाद बेनीपट्टी थाना पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करना शुरू कर दिया।

मधुबनी: सौतेले पुत्र के आत्महत्या मामले में आया नया मोड़

अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है, क्योंकि पुलिस ने चंदन कुमार की सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर पुलिस को मृतक युवक की सौतेली मां पर पहले भी शक था, क्योंकि चंदन कुमार के मामा ने इस मामले में एफआईदार दर्ज करवाई थी।

मृतक युवक के मामा ने थाने दर्ज करवाई थी प्राथमिकी

जिस युवक ने आत्महत्या की है उसका मामा अकौर गांव का निवासी राजदेव यादव ने इस मामले को लेकर चंदन की सौतेली मां सुनीता देवी, पिता उत्तीमलाल यादव, हुकुमदेव यादव तथा बिस्फी थाना क्षेत्र के खंगरैठा गांव निवासी हरि यादव के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

उस प्राथमिकी में राजदेव यादव ने कहा था कि जमीन पर कब्ज़ा करने के लिए षडयंत्र रचकर चंदन कुमार के साथ मारपीट तथा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था, जिस वजह से उसने मजबूर होकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के मामा राजदेव यादव ने कहा कि उत्तीमलाल यादव दो शादी की थी। साल 2012 में बीमारी की वजह से चंदन की मां का निधन हो गया था। उसके बाद से मृतक की सौतेली मां उसे बहुत ज्यादा परेशान करती थी। इन्ही परेशानियों की वजह से चंदन ने ऐसा कदम उठाया।

पुलिस ने मृतक की सौतेली मां को किया गिरफ्तार

इस घटना के संबंध में बेनीपट्टी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने कहा कि मृतक युवक चंदन कुमार की सौतेली मां सुनीता देवी को गिरफ्तार कर लिया है तथा इस मामले के अन्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *