मधुबनी: 16 साल की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

बिहार के मधुबनी जिला के अंतर्गत आने वाले झंझारपुर थाना स्थित एक नाबालिग बच्ची के साथ साथ चार युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। यह घटना 13 अगस्त के रात की है, जब वो लड़की हैडपंप पर थाली धोने के लिए गई थी।

मधुबनी: 16 साल की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

उस दौरान चार युवक पहले से उस लड़की को अगवा करने के फिराक में थे। जब उन सब आरोपी ने उस बच्ची का अगवा कर लिया, फिर उन दरिंदों ने उसे नशे की इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया। उसके बाद उन चारों ने उस बच्ची के साथ पूरी रात दुष्कर्म की। उसके बाद सुबह उसके घर के पास बेहोशी की हालत में छोड़ दिया। जब उस लड़की को होश आया, फिर उन्होंने उस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताई।

घटना के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

इस घटना के बाद उस लड़की के परिजन झंझारपुर थाने पहुंचकर उन चारों आरोपी के खिलाफ अगवा करने तथा सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में केस दर्ज करवा दिया। लड़की को मेडिकल जांच भी करवाया गया है, लेकिन फिलहाल उसकी रिपोर्ट नहीं आई है। इस वजह से पुलिस उसका इंतजार कर रही है।

इस घटना के संबंध में झंझारपुर थाना के एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि पुलिस फिलहाल इसके सभी पहलू की जांच कर रही है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ 376 डी, 366 तथा पॉक्सो एक्ट के तहत कई अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। एसडीपीओ आशीष आनंद ने यह भी कहा कि उस नाबालिग लड़की को इंसाफ अवश्य मिलेगा।

उनमे से एक आरोपी पीड़िता के भाई का दोस्त भी है

इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता 16 अगस्त को थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। उसके अनुसार प्रदीप कुमार कामत 26 वर्षीय, सुनील भंडारी 25 वर्षीय, सुशील भंडारी 25 वर्षीय तथा 21 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार ने उनकी बच्ची के साथ ऐसा दुष्कर्म किया है, वहीं उन सभी आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार इन चारों में से 25 वर्षीय सुशील भंडारी उस पीड़ित लड़की के भाई का दोस्त है। वहीं इसके बारे में यह भी जानकारी मिली है कि अप्रैल महीने में सुशील उस लड़की को अपने साथ कहीं ले गया था और होटल में छोड़कर वहां से फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *