लियाम लिविंगस्टोन का खतरनाक फॉर्म जारी, टी-20 ब्लास्ट में गेंद और बल्ले दोनों से बरपाया कहर, विपक्षी टीम सिर्फ 91 रनों पर हुई ढेर

इंग्लैंड के खतरनाक ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे थे और उस दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता है। आईपीएल के 15वें सीजन में भले ही पंजाब की टीम क्वालीफाई करने में सफल नहीं हुई, लेकिन लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों की खूब धुनाई की।

लियाम लिविंगस्टोन

लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल के पिछले कई सीजन से खेल रहे हैं, लेकिन पहली बार उनका बल्ला इस अंदाज में बल्ला चला है। भारत में इंडियन प्रीमियर लीग समाप्त हो चुका है, लेकिन इंग्लैंड में इन दिनों टी-20 ब्लास्ट खेला जा रहा है, जिसमे लियाम लिविंगस्टोन धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

लियाम लिविंगस्टोन ने मचाया धमाल

मंगलवार को नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) और लंकाशायर (Lancashire) के बीच मैच खेला गया। उस दौरान नॉटिंघमशायर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, फिर लंकाशायर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 178 रनों का स्कोर खड़ा किया। उस दौरान जेनिंग्स ने सबसे अधिक 55 रन बनाए। उसके बाद लियाम लिविंगस्टोन 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 30 रनों की पारी खेली।

179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉटिंघमशायर की टीम मात्र 14.4 ओवर में 91 रनों पर ऑल आउट हो गई। उस दौरान लंकाशायर की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन जबरदस्त अंदाज में गेंदबाजी करते नजर आए। लिविंगस्टोन उस मैच के दौरान 3.4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाया।

लियाम लिविंगस्टोन की उसी खतरनाक गेंदबाजी की वजह से लंकाशायर की टीम 87 रनों के बड़े अंतर से मैच जीतने में सफल रही। लिविंगस्टोन जिस तरह आईपीएल में अपना जलवा दिखा रहे थे बिल्कुल उसी तरह टी-20 ब्लास्ट में भी अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से लोगों को मनोरंजन करवा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.