विज्ञापन

धोनी का कैच पकड़ते ही कोहली ने दी गाली, फिर फैंस ने लगा दी क्लास, कहा – ये देशद्रोही है, देखें वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपना पिछला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध खेला था। उस मैच में आरसीबी को 13 रनों से जीत मिली थी। इस वजह से बैंगलोर के पास प्लेऑफ में जगह बनाने के अभी भी मौके हैं, लेकिन इस के लिए उन्हें आगे के मैचों में भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली
विज्ञापन

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से बाहर हो चुकी हैं, क्योंकि वो अब अपने बचे हुए सभी मैच जीत जाती है फिर भी प्लेऑफ तक का सफर तय नहीं कर पाएगी। इस वजह से सीएसके उन टीमों के लिए खतरा बनने वाली है जिनके पास पप्लेऑफ में जगह बनाने के मौके हैं।

विराट कोहली ने धोनी को दी गाली

पिछला मुकाबला जब सीएसके और आरसीबी के बीच खेला जा रहा था और उस दौरान जब चेन्नई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब बैंगलोर की तरफ से 19वां जोश हेजलवुड करने के लिए आए। उस ओवर की पहली गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी कैच आउट हो गए। जब धोनी आउट होते हैं, उसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के मुंह से गाली निकलते हुए देखा गया।

यहां वीडियो में देखें कोहली की हरकत

विज्ञापन

आपको इस वीडियो में साफ नजर आ रहा होगा कि जब महेंद्र सिंह धोनी आउट होकर पवेलियन की तरफ लौटते हैं, उसके बाद आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली खुशी से इतना पागल हो जाते हैं कि उनके मुंह से गाली निकलने लगाता है। इस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने कोहली को खूब ट्रोल किया है। क्योंकि किसी को भी विराट से ऐसी उम्मीदें नहीं थी।

उस मैच में विराट कोहली की हरकत से फैंस बहुत निराश हुए। उसके बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें देशद्रोही तक कह डाला। आरसीबी के खिलाफ मिली 13 रनों से हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है। इस वजह से उन्हें बचे हुए मुकाबले अपने सम्मान के लिए खेलना है और उन्हें दिखाना होगा कि अगले साल आईपीएल में वो किस तरह वापसी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.