‘अरे ये तो सबसे बड़ा पनौती है, इससे भारत की कप्तानी छीनो’, लखनऊ की हार के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए केएल राहुल, देखें मजेदार मीम्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। जिसमे दोनों टीमों की तरफ से जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है। लेकिन अंत में आरसीबी की टीम ने बाजी मारी, जिस वजह से उन्हें 14 रनों से जीत हासिल हुआ।

केएल राहुल

उस मुकाबले में लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। उस दौरान बैंगलोर की तरफ से रजत पाटीदार ने 54 गेंदों पर 112 रनों की बड़ी पारी खेली।

रजत पारीदार की उस विस्फोटक पारी की वजह से आरसीबी की टीम 207 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई। उस दौरान दिनेश कार्तिक भी अच्छी बल्लेबाजी करते दिखे और उन्होंने भी 23 गेंदों पर 37 रन बनाए हैं। इसी वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 से अधिक रनों का स्कोर खड़ा किया।

208 रनों के जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 193 रन बना पाई। उस दौरान लखनऊ की तरफ से कप्तान केएल राहुल ने 58 गेंदों पर 79 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। लेकिन उस दौरान राहुल का स्ट्राइक रेट सिर्फ 136.21 का था, जिस वजह से उनकी टीम को अंत में 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा लखनऊ की टीम ने सबसे बड़ी गलती तब की जब उन्होंने इविन लुईस को बल्लेबाजी के लिए छठे पायदान पर भेजा। हम सब जानते हैं लुईस एक ओपनर बल्लेबाज है, लेकिन फिर भी लखनऊ की टीम ने उन्हें इतने नीछे भेजा। अगर लुईस को ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए भेजते तो मैच की स्थिति कुछ और होती। एलएसजी की हार के बाद फैंस ने केएल राहुल पर खूब ट्रोल किया है तो चलिए अब देखते हैं फैंस ने राहुल को लेकर क्या-क्या कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.