विज्ञापन

KKR vs PBKS : केकेआर का ये चोटिल खिलाड़ी आज हो सकता है बाहर, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

इस बार आईपीएल में केकेआर के लिए युवा भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कप्तानी कर रहे हैं और उनकी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को एक मुकाबले में जीत और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता की टीम आज इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का आठवां मुकाबला पंजाब किंग्स के विरुद्ध खेलेगी। उस मैच में दोनों टीमों की तरफ से खूब रन बनते हुए देखा जा सकता है।

केकेआर बनाम पंजाब किंग्स

विज्ञापन

आईपीएल के इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल कप्तानी कर रहे हैं और उनकी कप्तानी में पंजाब की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार जीत मिली थी। इस वर्ष आईपीएल में केकेआर की टीम टोटल दो मैच खेली है, जिसमे से उन्हें एक में हार और एक में जीत मिला है। लेकिन आज के मैच से पहले उन के लिए थोड़ी चिंता की विषय है, क्योंकि केकेआर का एक बल्लेबाज पिछले मैच के दौरान चोटिल हो गया था।

आज टीम से बाहर हो सकता है केकेआर का ये खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 2022 का पिछला मुकाबला आरसीबी के विरुद्ध खेली थी। उस दौरान कोलकाता को हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा उनकी टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल चोटिल हो गए थे। यदि रसेल पूरी तरह फिट नहीं है तो आज का मैच वो खेलते नजर नहीं आएंगे। केकेआर की फ्रेंचाइजी रसेल को लेकर कोई रिश्क नहीं लेना चाहेगी, क्योंकि उन्हें आगे बहुत सारे मैच खेलने हैं।

पंजाब की टीम में इस खिलाड़ी की होगी

पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2022 के अपने पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की थी। उस दौरान उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बुरी तरह हराया था। लेकिन अब पंजाब के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब की तरफ से कगिसो रबाडा भी खेलते नजर आएंगे। साउथ अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा जबरदस्त अंदाज में गेंदबाजी करते हैं, इसी वजह से नीलामी के दौरान पंजाब ने उन्हें अपने साथ जोड़ा था।

पंजाब के खिलाफ केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, मोहम्मद नबी, सुनील नारायण, उमेश यादव, टिम साउदी और वरुण चक्रवर्ती।

केकेआर के खिलाफ पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), शाहरुख खान, लियाम लिविंगस्टन, राज बावा, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर और हरप्रीत बरार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.