हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन नहीं बनेंगे ‘राजू’, फिल्म से हटाया अक्षय कुमार का रोल!

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ ने लोगों को खूब हंसाया. फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। दरअसल, खबरें हैं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है और इसमें अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे। ऐसे में कहा जा रहा था कि कार्तिक आर्यन फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार का किरदार निभाने वाले हैं। इस खबर के बाद अक्षय कुमार फैंस से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें फिल्म में वापस लेने की मांग करने लगे हैं। अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार का रोल नहीं करेंगे.

‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन का नया किरदार
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एक बार जब यह तय हो गया कि अक्षय कुमार फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगे, तो उनके किरदार राजू को पूरी तरह से हटा दिया गया था। फिल्म में अक्षय कुमार नहीं होंगे। कार्तिक आर्यन फिल्म हेरा फेरी 3 में एक नया किरदार निभाते नजर आएंगे।

‘हेरा फेरी 3’ का निर्देशन करेंगे अनीस बज्मी
गौरतलब है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे और इसमें परेश रावल और सुनील शेट्टी एक बार फिर नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को कास्ट किए जाने की खबर है। बता दें कि फिल्म हेरा फेरी साल 2000 में रिलीज हुई थी और फिल्म फिर ‘हेरा फेरी’ साल 2006 में रिलीज हुई थी। इन दोनों फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल और सुनील शेट्टी नजर आए थे। इन दोनों फिल्मों को लोगों ने खूब पसंद किया था।

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’
बता दें कि कार्तिक आर्यन इसी साल मई में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। गौरतलब है कि यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ की सीक्वल थी। फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे।

अर्जुन कपूर : स्कूल में अर्जुन कपूर को चिढ़ाते थे बच्चे, ये अभिनेत्री थी बड़ी वजह!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *