ईशान किशन ने ऑरेंज कैप में मारी लंबी छलांग, बटलर अभी भी टॉप पर मौजूद, देखें बटलर को कौन छोड़ सकता है पीछे

मुंबई इंडियंस टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने पिछले कुछ मैचों से जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की है, जिस वजह से उस दौरान उनकी टीम भी बेहतर प्रदर्शन करती नजर आई है। इंडियन प्रीमियर लीग के 69वें मुकाबले में ईशान किशन को अच्छी पारी खेलते हुए देखा गया।

ईशान किशन ऑरेंज कैप

ईशान किशन इस वर्ष आईपीएल के पहले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी, जिसमे उनके बल्ले से 81 रन निकले थे। फिर उनका बल्ला पूरी तरह खामोश हो गया, लेकिन अंत के कुछ मैचों के दौरान उन्होंने कई शानदार पारियां खेली है, इस वजह से अब ईशान किशन ने ऑरेंज कैप की सूची में लंबी छलांग लगाई है तो चलिए अब हम देखते हैं कि वो किस पायदान पर पहुंच गए हैं।

ईशान किशन ने लगाई लंबी छलांग

मुंबई इंडियंस टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में 35 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली है। इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में वो 418 रन बना चुके हैं। इसके अलावा ईशान किशन अब ऑरेंज कैप की सूची में सातवें पायदान पर पहुंच चुके हैं।

यहां देखें ऑरेंज कैप की सूची

ऑरेंज कैप की सूची में पहले स्थान पर जोस बटलर अभी भी मौजूद है, जिन्होंने सबसे अधिक 629 रन बनाया है। उसके बाद दूसरे नंबर पर 537 रनों के साथ केएल राहुल मौजूद है। इस सूची में तीसरे पायदान पर 502 रन बनाने वाले क्विंटन डी कॉक का स्थित है। वहीं चौथे नंबर पर फाफ डू प्लेसिस 443 रनों के साथ मौजूद है। इस लिस्ट में पांचवें पायदान पर 432 रन बनाने वाले डेविड वॉर्नर का नाम है।

ऑरेंज कैप की सूची

ऑरेंज कैप की सूची में छठे पायदान पर 421 रनों के साथ शिखर धवन स्थित है। उसके बाद सातवें नंबर पर 418 रनों के साथ ईशान किशन पहुंच गए हैं। इस सूची में आठवें नंबर पर 413 रन बनाने वाले हार्दिक पांड्या स्थित है। उसके बाद नोवें पायदान पर 406 रनों के साथ दीपक हूडा और दसवें स्थान पर 403 रन बनाने वाले शुभमन गिल मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.