विज्ञापन

आईपीएल 2022 की सबसे फ्लॉप प्लेइंग इलेवन हुई जारी, इस टीम में मौजूद है कई बड़े दिग्गज, विपक्षी टीम को कर सकती है तबाह

आईपीएल 2022 में कुछ खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से सबको अचंभित किया है, क्योंकि पहले से शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी कि वो इतना बढ़िया प्रदर्शन करेगा। लेकिन क्रिकेट समर्थकों को जिन खिलाड़ियों के ऊपर विश्वास था वो अच्छी प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो रहे हैं। इस वजह से उनकी टीम की स्थिति भी बहुत्ब ज्यादा खराब है।

आईपीएल
विज्ञापन

आईपीएल के मौजूदा संस्करण में कुछ टीमों ने बेहतर खेल दिखाया है, क्योंकि उनके सभी खिलाड़ियों ने कुछ न कुछ योगदान दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में कुछ बड़े दिग्गजों का बल्ला पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ है। इसी वजह से हमने उन 11 खिलाड़ियों को मिलाकर एक प्लेइंग इलेवन तैयार किया है जो आईपीएल के मौजूदा सीजन में बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं।

सलामी बल्लेबाज – रोहित और गायकवाड़

विज्ञापन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में रोहित शर्मा और ऋतुराज गायकवाड़ बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं, क्योंकि इन दोनों बल्लेबाजों ने अपनी-अपनी टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। आईपीएल में रोहित मुंबई और ऋतुराज चेन्नई के लिए खेलते हैं। फैंस को पहले से उम्मीद थी कि ये दोनों खिलाड़ी अपना जलवा दिखाएंगे, लेकिन वैसा नहीं हुआ।

मध्यक्रम – विराट, राणा, शाहरुख और वेंकटेश

आईपीएल 2022 की सबसे फ्लॉप प्लेइंग इलेवन में बल्लेबाजी के लिए हमने तीसरे नंबर पर विराट कोहली, चौथे पर नितीश राणा, पांचवें पर शाहरुख खान और छठे नंबर पर वेंकटेश अय्यर को रखा है। क्योंकि इनमे से किसी भी बल्लेबाज ने इस बार आईपीएल में उम्मीद के मुताबिक रन नहीं बनाए हैं।

ऑलराउंडर – कीरोन पोलार्ड और रविन्द्र जडेजा

मुंबई इंडियंस टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविन्द्र जडेजा के लिए भी आईपीएल का मौजूदा सीजन बहुत ज्यादा खराब गुजर रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से फैंस को बहुत निराश किया है, जिस वजह से उनकी टीम भी बेहतर प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पाई है।

गेंदबाज – अर्शदीप, सिराज और चक्रवर्ती

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती भी आईपीएल के मौजूदा सीजन में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं। इस वजह से इनके चाहने वाले बहुत दुखी होंगे। फैंस अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि ये सभी खिलाड़ी आगे के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.