IND vs SA : केएल राहुल को बाहर होने से इन 3 खिलाड़ियों की चमकी किस्मत, जल्द मिलेगा टीम में मौका, एक तो अकेला ही जीता देगा मैच

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए केएल राहुल को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था। लेकिन यह श्रृंखला शुरू होने से पहले भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है, क्योंकि केएल राहुल चोटिल हो गए हैं, जिस वजह से उन्हें इस श्रृंखला से बाहर होना पड़ा है।

केएल राहुल

इस सीरीज से केएल राहुल को बाहर होने के बाद उनके चाहने वाले बहुत निराश होंगे, क्योंकि वो इन दिनों अच्छी फॉर्म से गुजर रहे थे। अब भारतीय चयनकर्ता राहुल की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में मौका दे सकती है तो चलिए अब हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिसे साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।

1. संजू सैमसन

आईपीएल 2022 संजू सैमसन के लिए बहुत बढ़िया रहा है, क्योंकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की है। इसके अलावा सैमसन अपनी टीम को फाइनल तक ले जाने में सफल हुए थे। इस वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए केएल राहुल की जगह भारतीय टीम में मौका मिल सकता है।

2. शिखर धवन

भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए कई बेहतरीन पारियां खेली है। उस दौरान धवन 14 मैचों की 14 पारियों में 460 रन बनाए थे, इस वजह से वो भी इन दिनों अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऐसे में भारतीय चयनकर्ता धवन को केएल राहुल की जगह टीम में खेलने का मौका दे सकते हैं।

3. राहुल त्रिपाठी

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में राहुल त्रिपाठी ने जबरदस्त बल्लेबाजी की थी, उस दौरान त्रिपाठी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए कई तूफानी पारियां खेली थी। इस वजह से अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.