IND vs SA: चौथे टी-20 में मिली जीत के बाद भी खुश नहीं है ऋषभ पंत, मैच के बाद पंत ने खुद बताई इसकी वजह

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मौजूदा टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला राजकोट में खेला गया, जिसमे टीम इंडिया को 82 रनों से जीत मिली है। इसी के साथ अब यह श्रृंखला 2-2 से बराबरी हो चुका है, जिस वजह से भारतीय फैंस के बीच उम्मीद जगी है कि पांचवा मुकाबला जीतकर टीम इंडिया यह श्रृंखला अपने नाम कर सकती है।

ऋषभ पंत

इस टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों के दौरान भारत को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। इस वजह से ऐसा लग रहा था कि अब भारत यह सीरीज हार जाएगी, लेकिन पिछले दो मैचों से टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसी का नतीजा है कि भारतीय टीम इस श्रृंखला में अभी भी बनी हुई है।

जीत के बाद भी खुश नहीं थे ऋषभ पंत

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या को छोड़कर कोई भी अन्य भारतीय बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हुए। लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, जिस वजह से वह मैच टीम इंडिया आसानी से जीतने में सफल रही। इस जीत के साथ अब यह श्रृंखला भी 2-2 की बराबरी पर पहुंच चुका है।

जब भारतीय टीम वह मुकाबला जीत गई उसके बाद कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि “इस मैच में हमने बेहतर एग्जीक्यूट करने की कोशिश की है और इसका परिणाम हमारे सामने है। जो भी टीम अच्छी क्रिकेट खेलती है वो मैच भी अवश्य जीतती है। मुझे एक बार फिर से टॉस के दौरान निराशा हाथ लगी है, इस वजह हो सकता है मैं अगले मुकाबले में दाहिने हाथ से टॉस करूं।”

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत शुरू के चारों मैचों में एक बार भी टॉस जीतने में सफल नहीं हुए हैं। इस वजह से चौथे मैच के बाद उन्हें निराश देखा गया और इसके बारे में उन्हें जिक्र भी करते देखा गया। उस दौरान ऋषभ पंत ने यह भी कहा कि इस श्रृंखला के पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में वो दाहिने हाथ से टॉस करते नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.