IND vs SA: लाइव मैच के दौरान सांप ने मचाया हंगामा, मैच को करना पड़ा बंद, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवहाटी में खेला जा रहा है, जिसमे साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने बेहतरीन साझेदारी की है। इस वजह से भारतीय टीम अच्छी स्थिति में पहुंच पाई।

भारत और दक्षिण अफ्रीका

उस मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने मात्र 28 गेंदों पर 57 रनों की तूफानी पारी खेली है, उस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके तथा 4 छक्के निकले हैं। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा 37 गेदों पर 7 चौके और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाए हैं, लेकिन वो अर्धशतक पूरा करने में सफल नहीं हुए।

बीच मैदान पर पहुंचा सांप

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच के दौरान बीच मैदान पर एक सांप पहुंच गया, जिस वजह से कुछ समय के लिए फैंस की सांसे थम गई। इस वजह से मैच को भी काफी समय तक रोकना पड़ा। उस मैच में जब केएल राहुल और रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे, उस दैरान अचानक मैदान पर सांप पहुंच गया।

जब अंपायर ने सांप को देखा तो उन्होंने मैच रोक दिया, उसके बाद सभी खिलाड़ियों को चेताया गया। फिर कुछ समय बाद ग्राउंड स्टाफ को बुलाया गया। उसके बाद वो लोग सांप कप को पकड़कर बाहर ले गए। उस सांप की वजह से किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई, लेकिन कुछ समय के लिए खेल बाधित अवश्य हुआ।

आप उस वीडियो में अच्छी तरह देख पा रहे होंगे कि केएल राहुल और रोहित शर्मा जब बल्लेबाजी कर रहे थे, उस दौरान सातवें ओवर के बाद अचानक मैदान पर एक सांप दिख जाता है। इस वजह से मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों को उसके नजदीक जाने से मना किया जाता है, फिर ग्राउंड स्टाफ उसे पकड़कर बाहर ले जाते हैं।

उस मैच में केएल राहुल ने 24 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया है, लेकिन सूर्यकुमार यादव कहां रुकने वाले थे। सूर्या उस मुकाबले के दौरान मात्र 18 गेंदों पर अर्धशतक जड़कर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। इसी के साथ टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वो भारत की तरफ से सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *