IND vs PAK: भारत को मिला जसप्रीत बुमराह का विकल्प, 23 साल का यह खिलाड़ी डेथ ओवरों में विपक्षी टीम को कर देता है चित

IND vs PAK : ICC World Cup 2022 Super-12 का मैच भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। टीम इंडिया ने इस मैच को बेहद रोमांचक तरीके से जीत लिया। इस मैच के हीरो विराट कोहली थे लेकिन अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी टीम में देखने को नहीं मिली. 23 साल के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने शुरुआत में ही पाकिस्तान को झटके दिए.

अर्शदीप सिंह ने पाक टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया

भारतीय क्रिकेट टीम में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने विश्व कप 2022 के भारतीय टीम के पहले मैच में बेहद प्रभावशाली प्रदर्शन किया। भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हुए युवा भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपने गेंदबाजी स्टार को नहीं जाने दिया गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी खलती है।

अर्शदीप सिंह ने शुरुआती स्पेल और डेथ ओवर दोनों में अच्छी गेंदबाजी की। युवा तेज गेंदबाज ने पावरप्ले के पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को आउट कर टीम इंडिया के लिए दो सबसे बड़े और सबसे महत्वपूर्ण विकेट लिए। टीम इंडिया ने अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन के दम पर ही पाकिस्तानी टीम को दबाव में डाल दिया.

4 ओवर में 3 विकेट

अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ अपने चार ओवर के स्पेल में 4 ओवर 3 विकेट लिए। अर्शदीप सिंह ने 32 रन देकर 3 अहम विकेट लिए। खिलाड़ी ने 19वें ओवर में डेथ ओवर में गेंदबाजी करते हुए 14 रन दिए।

टीम इंडिया के लिए डेथ ओवर में जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद गेंदबाजी की चिंता बढ़ गई थी. लेकिन जिस तरह से अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी की। उसे देखकर लगता है कि टीम किस समस्या का समाधान कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *