IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज खत्म होते ही रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं दिग्गज भारतीय बल्लेबाज, टीम इंडिया में आ सकता है भूचाल

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मैच शुक्रवार को खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने गंवा दिया और सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान शिखर धवन संभाल रहे हैं. लेकिन भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के बीच में ऐसी खबर आ रही है कि भारत का एक दिग्गज क्रिकेटर संन्यास का ऐलान कर सकता है और अगर ऐसा होता है तो इससे भारतीय क्रिकेट प्रेमी जरूर दुखी होंगे.

यह भारतीय खिलाड़ी जल्द ही सन्यास ले सकता है

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप कुछ दिन पहले ही खत्म हुआ था और टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत पाई थी। ऐसे में संभव है कि कुछ दिग्गज खिलाड़ी जल्द ही संन्यास ले लें, जिनमें से एक नाम दिनेश कार्तिक का है. दिनेश कार्तिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे ऐस कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

दिनेश कार्तिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने टी20 टीम में वापसी के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप के यादगार लम्हों को शेयर किया और साथ ही लिखा कि उनका टी20 वर्ल्ड कप खेलने का सपना था, जो पूरा हो गया. उन्होंने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया।

मैच का हाल कुछ ऐसा था

अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम 7 विकेट खोकर 306 रन ही बना सकी, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने 17 गेंद शेष रहते लक्ष्य पूरा किया और मैच आसानी से जीत लिया. न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम ने नॉटआउट 145 रन की सबसे बड़ी पारी खेली। भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए।

टीम इंडिया : टी20 विश्व कप की हार को भूलकर ये भारतीय बल्लेबाज आईपीएल 2023 की तैयारी में लगा , खूब पसीना बहा रहा हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *