IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में इस घातक खिलाड़ी का खेलना तय! अकेले दम पर जीत दिलाएगा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज और दौरे का फाइनल मैच 30 तारीख को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. इस सीरीज में एक खिलाड़ी लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. नाम संजू सैमसन है।

संजू सैमसन को टी-ट्वेंटी सीरीज से बाहर रखा गया था। इसके बाद वनडे सीरीज के पहले मैच में संजू सैमसन को मौका दिया गया जहां उन्होंने 36 रनों की पारी खेली. लेकिन इसके बाद उन्हें दूसरे वनडे से बाहर कर दिया गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि संजू तीसरा वनडे खेलते हैं या नहीं.

संजू सैमसन बांग्लादेश दौरे से बाहर
संजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे पर मौका नहीं मिल रहा है लेकिन विवादित बात ये है कि सैमसन बांग्लादेश दौरे से भी बाहर हो गए हैं. सैमसन को बांग्लादेश दौरे पर टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ऐसे में अगर संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में मौका मिलता है तो उनके पास खुद को साबित करने का एक और मौका होगा. संजू सैमसन के प्रशंसक लगातार गुस्से में हैं कि संजू के साथ अन्याय क्यों किया जा रहा है।

संजू का प्रदर्शन बेहतर है
संजू सैमसन को जब भी टीम में मौका दिया जाता है तो वह अपना 100 प्रतिशत देते हैं। पिछली बार जब दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत आई थी तो संजू किसी भी मैच में आउट नहीं हुए थे.

तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में संजू सैमसन ने 86 रन की नाबाद पारी खेली, इसके बाद दूसरे मैच में नाबाद 30 रन बनाए और आखिरी मैच में दो रन बनाकर नाबाद रहे. इस तरह के प्रदर्शन के बाद भी उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में जगह नहीं मिली है.

बांग्लादेश वनडे के लिए भारतीय टीम:
रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत, इशान किशन, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो शमी, मो सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन.

उतरी वारियर्स के इस बल्लेबाज के बल्ले से आई रनों की सुनामी, 10 गेंदों में 58 रनों की तूफानी फिफ्टी, देखें VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *