प्लेऑफ में न पहुंची पंजाब तो शिखर धवन की हुई लात-घूसों से पिटाई, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

आईपीएल 2022 में शिखर धवन पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आए हैं, उस दौरान गब्बर पंजाब के लिए कई अच्छी पारियां खेली है। लेकिन अन्य खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करने में सफल नहीं हुए, जिस वजह से पंजाब किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में प्लेऑफ तक पहुंचने में सफल नहीं रही।

शिखर धवन

आईपीएल के 15वें सीजन में शिखर धवन पंजाब किंग्स के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे, लेकिन फिर भी उनकी टीम अंक तालिका में छठे पायदान पर रही। इससे साफ़ है कि पंजाब के अन्य खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन नहीं किया, जिसका खामियाजा उनकी टीम को भुगतना पड़ा।

शिखर धवन की हुई जमकर पिटाई

आईपीएल 2022 में शिखर धवन शुरू के कुछ मैचों के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया था, इस वजह इ फैंस को लग रहा था कि इस बार पंजाब की टीम प्लेऑफ में जगह अवश्य बनाएगी। लेकिन वैसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। अब शिखर धवन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमे वो लात-घूसों से पिटाई खाते नजर आ रहे हैं।

आप इस वीडियो में देख पा रहे होंगे कि शिखर धवन को एक शख्स अपनी लात-घूसों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि उस वीडियो में जो शख्स शिखर धवन को पिटाई करते नजर आ रहे हैं वो गब्बर के पिता है। धवन ने यह वीडियो फैंस को मनोरंजन करवाने के लिए बनाया है, जिसे सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी शेयर किया जा रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में शिखर धवन अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आए हैं। उस दौरान धवन 14 मैचों की 14 पारियों में बल्लेबाजी करते नजर आए हैं, जिसमे गब्बर ने 38.33 की औसत से 460 रन बनाए हैं। इस वर्ष आईपीएल में शिखर धवन फिलहाल सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.