विज्ञापन

‘यदि मैं केन विलियमसन होता तो 14 करोड़ नहीं लेता’, हैदराबाद के कप्तान की खराब बल्लेबाजी पर भड़के फैंस

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल 2022 में अभी तक एक भी अच्छी पारी खेलने में कामयाब नहीं हुए हैं। इस वजह से उनकी टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ रहा है। इस लीग का पिछला मुकाबला एसआरएच की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेली थी, जिसमे हैदराबाद को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

केन विलियमसन
विज्ञापन

आपने देखा होगा कि केन विलियमसन इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में खुद बतौर ओपनर खेल रहे हैं, लेकिन वो इस स्थान पर अच्छी बल्लेबाजी करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। इस वजह से इन दिनों उनकी खूब आलोचना हो रही है, क्योंकि उसकी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पिछले दो मैचों में बुरी तरह हारी है।

चेन्नई के खिलाफ की थी खराब बल्लेबाजी

रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद सीएसके की टीम 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसमे ऋतुराज गायकवाड ने 57 गेंदों पर 99 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। उसके बाद डेवोन कॉनवे भी 55 गेंदों पर नॉट आउट 85 रन बनाए।

विज्ञापन

203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से एक बार फिर अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ओपनिंग करने के लिए आए। उस दौरान पावरप्ले में बल्लेबाजी करने के बावजूद भी विलियमसन अच्छी पारी खेलने में कामयाब नहीं हुए। उस मैच में उन्होंने 37 गेंदों पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से सिर्फ 47 रन बना पाए। विलियमसन की इस धीमी पारी से फैंस भड़क गए, जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है।

केन विलियमसन की बल्लेबाजी से नाराज होकर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के एक समर्थक ने लिखा कि “अगर मैं विलियमसन होता तो खुद 14 करोड़ नहीं लेता।”

केन विलियमसन की बल्लेबाजी को देखकर बहुत सारे फैंस निराश है। इस वजह से एक यूजर ने लिखा कि “केन विलियमसन एक दर्दनाक औसत टी-20 बल्लेबाज हैं।”

इतना ही नहीं, उसके बाद एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि “विलियमसन अपने एसआरएच किट के अंदर क्या पहनते हैं।”

इसके अलावा भी बहुत सारे फैंस ने सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन का मजाक उड़ाया है। आईपीएल के मौजूदा सीजन में केन विलियमसन अभी तक कुल 9 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 24.38 की औसत से सिर्फ 195 रन बनाए हैं। उस दौरान विलियमसन का स्ट्राइक रेट मात्र 99.48 का रहा है। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन के लिए एसआरएच की तरफ से विलियमसन को 14 करोड़ रुपये मिले हैं, जिस वजह से फैंस उनका मजाक उड़ा रहे हैं। क्योंकि विलियमसन उस पैसों के अनुसार बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.