लखनऊ की हार से आग बबूला हुए गौतम गंभीर, सीधे तौर पर इसे ठहराया हार का जिम्मेदार, जानकर फैंस होंगे निराश

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का सफ़र ख़त्म हो चुका है, क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में उन्हें 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस वजह से टीम के मेंटर गौतम गम्भीर बहुत ज्यादा नाराज दिखे, क्योंकि वो उम्मीद कर रहे थे कि एलएसजी वह मुकाबला किसी तरह जीते।

गौतम गंभीर

उस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने कई बड़ी गलतियां की, जिस वजह से उन्हें रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। उस दौरान सबसे बड़ी गलती लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने की, क्योंकि वो उस मैच में थोड़ी धीमी पारी खेलते नजर आए। जिस वजह से अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

लखनऊ की हार से निराश हुए गौतम गंभीर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों जब लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा, उसके बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर बहुत ज्यादा दुखी नजर आए। गंभीर ने कहा कि “हमने आईपीएल के इस संस्करण में बहुत बढ़िया खेला। लेकिन आरसीबी के विरुद्ध एलिमिनेटर मैच में हमने कुछ गलतियां की, जिस वजह से यह मैच हमारे हाथ से निकल गया।”

गंभीर ने कहा कि “पावरप्ले में हमने अच्छी शुरुआती की थी, लेकिन उसके बाद हम थोड़ा धीमा हो गए। जिस वजह से वह मुकाबला आरसीबी की तरफ चला गया। अगर हम उस दौरान थोड़ी तेज बल्लेबाजी करते तो निश्चित तौर पर हम मैच जीत सकते थे।”

गौतम गंभीर ने जो कुछ भी कहा है उससे साफ नजर आ रहा है कि वो कप्तान केएल राहुल से नाराज है, क्योंकि आरसीबी के खिलाफ उस मैच में राहुल पावरप्ले के बाद धीमी बल्लेबाजी करते नजर आए थे। इसी वजह से अंत में लखनऊ सुपर जायंट्स को हार का सामना करना पड़ा। अगर उस दौरान राहुल थोड़ी तेज बल्लेबाजी करते तो मैच आसानी से एलएसजी की टीम जीत सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.