विज्ञापन

गिल के बाद Swiggy के जाल में फंसे गौतम, स्विगी वालों ने दिया धोखा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास, देखें उन्होंने क्या कहा

आईपीएल 2022 के बीच हाल ही में गुजरात टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने स्विगी के ऊपर निशाना साधा था, क्योंकि स्विगी वालों ने सही समय पर उन्हें आर्डर नहीं दिया। इस वजह से गिल ने एलन मस्क से स्विगी को खरीदने की अपील कर दी थी। उस दौरान बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर ने गिल का साथ दिया था तो वहीं कुछ ने उनका मजाक भी बनाया।

गिल, गौतम और स्विगी
विज्ञापन

अब शुभमन गिल के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी के साथ ऐसी घटना घटी है, जिस वजह से वो भी गुस्से में दिखे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम के साथ भी स्विगी वालों ने गिल जैसा हाल किया है।

स्विगी वालों ने गिल के बाद गौतम को बनाया निशाना

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में स्विगी वालों ने क्रिकेटरों को निशाना बनाना चालू कर दिया। पहले उन्होंने गिल के साथ धोखा किया और अब कृष्णप्पा गौतम के साथ ऐसा किया है। आपको बता दें कि 3 मई को रात के करीब साढ़े 9 बजे कृष्णप्पा गौतम ने स्विगी से खाना आर्डर किया, लेकिन अगले दो घंटे में उनका आर्डर प्राप्त नहीं हुआ।

विज्ञापन

उसके बाद कृष्णप्पा गौतम ने स्विगी के कस्टमर केयर से बात की। लेकिन उसकी तरफ से जो जवाब मिला, उसके बाद गौतम बहुत गुस्से में नजर आए। इस वजह से उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “मेरा स्विगी के साथ सबसे खराब अनुभव रहा। मेरा आर्डर नंबर 134669736448 है जो रात को 9:45 बजे किया था और वह आर्डर मुझे अभी तक नहीं मिला। 11:35 बजे कस्टमर केयर ने मुझे जवाब दिया कि वो कुछ नहीं कर सकते।”

आईपीएल के मौजूदा सीजन में कृष्णप्पा गौतम लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे है। लखनऊ के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का यह पहला सीजन है। इस साल अभी तक एलएसजी की टीम कुल 10 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें 7 मुकाबलों के दौरान जीत हासिल हुआ है। इस वजह से पॉइंट्स टेबल में लखनऊ की टीम फिलहाल दूसरे पायदान पर मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.