विज्ञापन

‘टैलेंट तो बहुत है, लेकिन कर कुछ नहीं पा रहा’, विराट कोहली ने टी-20 को बनाया टेस्ट तो भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

विराट कोहली का खराब फॉर्म उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही है। इस वजह से वो लगभग हर मैच में फ्लॉप साबित हो रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 49वें मुकाबले में वो एक बार फिर से बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं। इस वजह से फैंस कोहली के ऊपर बुरी तरह भड़क गए हैं।

विराट कोहली
विज्ञापन

आरसीबी और सीएसके के खिलाफ मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। उस दौरान एक बार फिर से कप्तान फाफ डू प्लेसिस के साथ विराट कोहली ओपनिंग करने के लिए, लेकिन इस बार भी विराट का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा। जिस वजह से वो टी-20 में टेस्ट जैसी पारी खेलते नजर आए।

विराट कोहली ने टी-20 को बनाया टेस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली 33 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 30 रन बना पाए। उस दौरान उन्होंने तीन चौका और एक छक्का लगाया। इस पारी के दौरान विराट कोहली का स्ट्राइक रेट मात्र 90.91 का रहा है। इस वजह से फैंस सोशल मीडिया पर कोहली का खूब मजाक उड़ा रहे हैं, क्योंकि सीएसके के खिलाफ कोहली ने बहुत ज्यादा धीमी पारी खेली है।

विज्ञापन

उस मैच में विराट कोहली 10वें ओवर में मोईन अली की पांचवीं गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। जिस वजह से स्टेडियम में मौजूद विराट के समर्थक एक बार फिर से मायूस नजर आए। वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाना चालू कर दिया। ट्विटर पर अनुभव सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि “जिंदगी बन गई विराट कोहली – टैलेंट तो बहुत, लेकिन कर कुछ नहीं पा रहा।”

विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अभी तक 11 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 21.60 की घटिया औसत और 111.91 की खराब स्ट्राइक रेट के साथ 216 रन बनाया है। उस दौरान विराट के बल्ले से एक अर्धशतक देखने को मिला है। इस वर्ष आईपीएल में कोहली का सबसे बड़ा स्कोर मात्र 58 रनों का है। इसी वजह से बहुत सारे समर्थक सोशल मीडिया पर इन दिनों कोहली का खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.