विज्ञापन

मुंबई को हराने के बाद फैंस ने केएल राहुल का उड़ाया मजाक, एक ने लिखा – हमारी ज़िंदगी का एक ही मकसद, सिर्फ और सिर्फ ऑरेंज कैप

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कप्तानी कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 लखनऊ के लिए आईपीएल का डेब्यू सीजन है, जिसमे उनका प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा है। मुंबई इडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 का 37वां मुकाबला खेला गया है, जिसमे लखनऊ की टीम को 36 रनों से जीत मिली है।

केएल राहुल
विज्ञापन

लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में एक बार फिर से धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की है। उस दौरान उन्होने एमआई टीम के लगभग सभी गेंदबाजों की अच्छी खबर ली है, इसी वजह से राहुल ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस के विरुद्ध अपना दूसरा शतक जड़ दिया है।

फैंस ने केएल राहुल का उड़ाया मजाक

केएल राहुल मुंबई इंडियंस के खिलाफ 62 गेंदों पर 12 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के की मदद से ताबड़तोड़ अंदाज में 103 रनों की नॉट आउट पारी खेली है। इसी की वजह से लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया है। आपको बता दें कि जैसे ही इस मैच में केएल राहुल ने शतक लगाया है, उसी के साथ ऑरेंज कैप की सूची में वो दूसरे स्थान पर पहुंच गए है।

विज्ञापन

ऑरेंज कैप की सूची में पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर मौजूद है, जिन्होंने 7 मैचों में 491 रन बनाए हैं। उसके बाद अब दूसरे स्थान पर केएल राहुल पहुंच गए हैं, क्योंकि उन्होंने ने 8 मैचों में 368 रन बनाए हैं। उसके बाद बहुत सारे फैंस ने केएल राहुल का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। हमने नीचे ट्विटर का कुछ ट्विट एम्बेड कर दिया है, ताकि आप उसे पढ़कर एन्जॉय कर सके।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पॉइंट्स टेबल में अब चौथे नंबर पर चली गई है। इस साल आईपीएल में लखनऊ की टीम टोटल 8 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें 5 मुकाबलों के दौरान जीत हासिल हुआ है। वहीं तीन मैचों में एलएसजी को भी हार का सामना करना पड़ा है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस इस साल आईपीएल में कुल 8 मैच खेली है, लेकिन उस दौरान उन्हें एक भी मुकाबलों में जीत नहीं मिला है। इस वजह से पॉइंट्स टेबल में एमआई सबसे नीचे मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.