ENG vs NZ : आउट होने के बाद पवेलियन से वापस लौटे बेन स्टोक्स, मैदान पर दिखा गजब का ड्रामा, देखें वीडियो

इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इन दिनों न्यूजीलैंड के विरुद्ध 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेल रहे हैं। इस मुकाबले में दोनों टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है, क्योंकि दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अब तक बढ़िया प्रदर्शन किया है।

बेन स्टोक्स

इंग्लैंड की टीम यह टेस्ट सीरीज बेन स्टोक्स की अगुवाई में खेल रही है, क्योंकि जो रूट को कप्तानी पद से इस्तीफा देने के बाद यह जिम्मेदारी बेन स्टोक्स के हाथों में दी गई। न्यूजीलैंड के विरुद्ध चल रहे इस टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में मैदान पर एक गजब का ड्रामा देखने को मिला, तो चलिए अब हम उस ड्रामे के बारे में जानते हैं।

मैदान पर दिखा गजब का ड्रामा

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन मैदान पर एक गजब का ड्रामा देखने को मिला। उस दौरान न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को क्लीन बोल्ड कर देते हैं, उसके बाद स्टोक्स मैदान से बाहर जाने लगते हैं।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम की गेंद पर आउट होने के बाद बेन स्टोक्स पवेलियन के नजदीक पहुंच जाते हैं, लेकिन उसके बाद एक गजब का ड्रामा देखने को मिला। इस वजह से बेन स्टोक्स फिर से मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आ जाते हैं, क्योंकि उस दौरान अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया।

यहां देखें वह पूरा वीडियो

आप इस वीडियो में अच्छी तरह देख रहे होंगे कि कॉलिन डी ग्रैंडहोम इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को एक गेंद फेंकते हैं, जिस पर स्टोक्स क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। उसके बाद वो मैदान से बाहर जा रहे होते हैं। उस दौरान जब बेन स्टोक्स पवेलियन के नजदीक पहुंचता है तब अंपायर ने नो गेंद करार दे दिया। इस वजह से स्टोक्स फिर से बल्लेबाजी करने के लिए वापस आ जाते हैं। जब बेन स्टोक्स आउट हुए, उस दौरान वो सिर्फ एक रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन उसके बाद उन्होंने 54 रनों की अच्छी पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.