ENG vs IND: भारत को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव, BCCI ने छुपाई यह बात

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में है और उन्हें एक जुलाई से मेजबान टीम के साथ टेस्ट मैच खेलना है, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि भारतीय टीम का एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिस वजह से उनके समर्थक अवश्य निराश होंगे।

विराट कोहली

पिछले साल इंग्लैंड और भारत के बीच एक टेस्ट सीरीज खेला गया था, लेकिन उस दौरान अंतिम मैच से पहले कोरोना की वजह से उस श्रृंखला को रोकना पड़ा था। उस सीरीज का बचा हुआ मुकाबला एक जुलाई से खेला जाएगा, जिस के लिए दोनों देशों की टीम तैयार है, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया का एक दिग्गज बल्लेबाज कोरोना की चपेट में आ गया है।

यह खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली कोरोना पॉजिटिव पाए हैं, जिस वजह से उनके चाहने वाले निराश है। इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे। उस दौरान विराट मालदीप से सीधा इंग्लैंड पहुंच गए।

जब विराट कोहली इंग्लैंड पहुंचे तो वहां पर उनका कोरोना टेस्ट हुआ तब वो पॉजिटिव पाए गए। बीसीसीआई के एक सूत्र का कहना है कि “विराट कोहली मालदीव में छुट्टिययां मनाने के बाद कोरोना की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।” इस वजह से कोहली इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच खेलते दिखेंगे।

बीसीसीआई के सूत्रों का कहना है कि मालदीव से सीधा इंग्लौलैंड टने के बाद विराट कोहली कोरोना का शिकार हो गए थे, लेकिन इसके बावजूद भी बीसीसीआई ने कोई खबर नहीं आने दी। हाल ही में कोहली लंदन की सड़कों पर बिना के मास्क के घूमते नजर आए हैं और उस दौरान उन्हें फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए भी देखा गया। इस वजह से बहुत सारे लोगों ने उनकी खूब आलोचना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.