लाइव मैच के दौरान दिखी शर्मनाक हरकत, फील्डर ने पकड़ा कैच तो बौखलाए फैंस ने खिलाड़ी को शराब की बोतल से मारा, देखें वीडियो

इन दिनों इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट खेला जा रहा है, जिसमे दुनिया के कई देशों के क्रिकेटर खेलते नजर आ रहे हैं। इस साल टी-20 ब्लास्ट में खूब चौके और छक्के देखने को मिले हैं, जिस वजह से फैंस भी खूब एन्जॉय करते नजर आए हैं। आज हम इस लीग के एक ऐसी घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं जब फैंस ने खिलाड़ी के ऊपर शराब की बोतल फेंकी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टी-20 ब्लास्ट

क्रिकेट इतिहास में बहुत सारी ऐसी घटना देखने को मिली है जब खिलाड़ियों को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। हर फैंस चाहता है कि उनकी पसंदीदा टीम किसी भी तरह जीते, लेकिन कई बार जब उन्हें हार का सामना करना पड़ता है तो उस स्थिति में वो अपना आपा खो देते हैं। ऐसा ही नजारा इस बार टी-20 ब्लास्ट के एक मुकाबले के दौरान देखने को मिला है।

फैंस ने फील्डर पर फेकी शराब की बोतल

आज हम जिस घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं वो लंकाशायर और यॉर्कशायर के बीच खेले गए मैच के दौरान देखने को मिला। वह मुकाबला अंत के समय में बहुत ज्यादा रोमांचक हो गया, क्योंकि उस दौरान 20वें ओवर में यॉर्कशायर को जीत के लिए 17 रनों की आवश्यकता थी और उनके पास दो विकेट बचे हुए थे।

20वें ओवर में यॉर्कशायर की तरफ से डोमिनिक ड्रेक्स और मैथ्यू रेविस बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं लंकाशायर के कप्तान ने डैनी लैम्ब को गेंदबाजी करने के लिए भेजा। उस ओवर की शुरुआती 5 गेंदों पर यॉर्कशायर के बल्लेबाजों ने 12 रन जड़ दिए, इस वजह से अंतिम गेंद पर उन्हें जीत के लिए 5 रनों की आवश्यकता थी।

उस ओवर की अंतिम गेंद पर डोमिनिक ड्रेक्स ने डीप बैकवर्ड पॉइंट के ऊपर से हवाई शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन सीमा रेखा के पास लंकाशायर की एक खिलाड़ी मौजूद था और उन्होंने कैच लपक लिया। जिस वजह से उनकी टीम 4 रनों से मैच जीत लिया। जब लंकाशायर के फील्डर ने कैच लपक लिया, उसके बाद पीछे भीड़ से किसी फैंस ने उस पर शराब की बोतल फेंकी, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.