दरभंगा: निजी बैंक के निदेशक जाले से 65 लाख रुपये लेकर हुआ फरार, एफआईआर दर्ज

दरभंगा जिला के जाले थाना क्षेत्र के गांधी चौक पर स्थित उत्कृष्ट लक्ष्य निधि फाइनेंस बैंक के निदेशक ने अपने ग्राहकों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है और 65 लाख रुपये लेकर भाग गया है। जिस वजह से इस बैंक के निदेश पर एफआईआर दर्ज कर करवा दिया गया है।

निजी बैंक के निदेशक जाले से 65 लाख रुपये लेकर हुआ फरार

उत्कृष्ट लक्ष्य निधि फाइनेंस बैंक के निदेशक का नाम प्रकाश कुमार है जिसके खिलाफ इसी बैंक के एसोसिएट मैनेजर रंजीत कुमार शर्मा ने प्रकाश कुमार पर एफआईआर दर्ज करवाई है। रंजीत जाले थाना क्षेत्र के दोघड़ा गांव के रहने वाले हैं।

पटना जिला का रहने वाला है इस बैंक का निदेशक

इस बैंक के निदेश प्रकाश कुमार पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र के वनौत गांव के रहने वाले हैं जिनके पिता का नाम मधेश्वर प्रसाद सिंह है। इस घटना को लेकर रंजीत कुमार शर्मा ने कहा कि जब प्रकाश ने जाले में अपनी बैंक की ब्रांच खोली उसके बाद उन्हें वहां का एसोसिएट मैनेजर का पद दिया गया।

आरोपी ने इस तरह लोगों से पैसे जमा किए

प्रकाश ने कहा कि चार वर्षों में पैसे डबल करने तथा लोन लेने से पूर्व पांच हजार रुपये की राशि जमा कराने के लिए उन्होंने 100 से अधिक लोगों को काम पर रखा। उसके बाद इस क्षेत्र के लोगों से तकरीबन 65 लाख रुपये जुटाकर अपनी बैंक का शाखा बंद कर दिया और वहां से फरार हो गया।

उत्कृष्ट लक्ष्य निधि फाइनेंस बैंक की शाखा बंद होने के बाद रंजीत कुमार शर्मा तथा अन्य कई कर्मी निदेश प्रकाश कुमार के घर पहुंचे। लेकिन वहां पर प्रकाश ने उन सभी के साथ मारपीट की और वहां से सभी को भगा दिया। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने कहा कि इस मामले में आगे की करवाई चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *